Thursday , May 16 2024
Breaking News

हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की झलकियां दिखाई

हिना खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट की झलकियां दिखाई

मुंबई,
 फेेमस एक्‍ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में बेहद व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शूटिंग की कई झलकियां शेयर की।

पहली पोस्ट में एक क्रॉस-ओवर ब्रिज पर एक पुलिस वैन दिखाई दे रही है। जिस पर रात 12:43 का समय दिखाया गया है। वीडियो पर "बिहाइंड द सीन्स" लिखा देखा जा सकता है।

इसके बाद एक्‍ट्रेस ने एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें उनके माथे पर चोट दिखाई दे रही है।

हिना खान ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "क्या आप मेरी चोट देख रहे हैं… खैर, ये असली नहीं है।"

इसके बाद हिना ने सभी को शुभ रात्रि कहने से पहले ऐसा दिखने के लिए अपने मेकअप आर्टिस्ट सचिन की प्रशंसा की। हिना ने प्रोजेक्ट के बारे में और कोई जानकारी शेयर नहीं की।

एक्‍ट्रेस गिप्पी ग्रेवाल और शिंदा ग्रेवाल के साथ पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में नजर आने वाली हैं।

यह फिल्म 10 मई को रिलीज होने वाली है।

 

करिश्मा कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के अनुभव को किया याद

हाल ही में एक्‍ट्रेस करिश्मा कपूर को सुनील शेट्टी और माधुरी दीक्षित नेने के साथ रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर देखा गया। करिश्मा ने माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के अपने अनुभवों को याद किया।

करिश्मा ने कहा, "मैं उनके डांस की प्रशंसा करते हुए बड़ी हुई हूं।"

एक्‍ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन दो सितारों के बारे में बात की, जो वर्तमान में डांस-आधारित रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में जज की भूमिका निभा रहे हैं।

करिश्मा ने शेयर किया, "मुझे 'एक दो तीन' गाना याद है, जब मैं स्कूल से आकर इसके स्टेप्स करने की कोशिश करती थी और फिर मुझे एक डांस फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी, और फिर यहां सेट पर उनके साथ रहना हमेशा बहुत मजेदार होता है।''

हिंदी सिनेमा की 'ट्विंकल टोज' कही जाने वाली माधुरी ने 1984 में 'अबोध' फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। माधुरी ने केवल अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि 'चोली के पीछे', 'मेरा पिया घर आया', 'एक दो तीन' और 'धक धक करने लगा' जैसे कई अन्य गानों से भी लोगों का दिल जीत लिया।

करिश्मा और माधुरी ने पहली बार 1997 की फिल्म 'दिल तो पागल है' में स्क्रीन शेेेयर की थी, जहां उनका प्रतिष्ठित ट्रैक 'डांस ऑफ एनवी' तुरंत हिट हो गया था।

एक्‍ट्रेस ने सुनील शेट्टी के साथ अपने अनुभवों को भी याद किया, जिनके साथ उन्होंने 1990 के दशक की 'रक्षक', 'गोपी किशन' और 'कृष्णा' जैसी फिल्मों में काम किया था, जिसमें चार्टबस्टर गाना 'झांझरिया' था।

करिश्मा ने बताया कि सुनील अक्सर उनके साथ मजाक करते थे।

उन्‍होंने कहा, ''जब भी हम सेट पर होते थे, सुनील हमेशा मेरे साथ बहुत मजाक करते थे।''

 

 

About rishi pandit

Check Also

हिना खान की वेब सीरीज नामाकूल का ट्रेलर जारी, रिलीज तारीख से भी उठा पर्दा

मुंबई  छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज इंडस्ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *