Thursday , May 2 2024
Breaking News

Arjun and Malaika: अर्जुन कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं मलाइका

Arjun And Malaika: digi desk/BHN/मुंबई/ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ऐसे कपल हैं, जो हमेशा सुर्खियों में बने ही रहते हैं। पहले जहां दोनों एक-दूसरे से बात करने से भी कतराते थे। अब वे सोशल मीडिया पर खुलकर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। बाॅलीवुड का यह चर्चित कपल एक-दूसरे के साथ समय बिताने का एक भी मौका नहीं छोड़ता है। एक बार फिर दोनों काम से फुर्सत पाकर मलाइका और अर्जुन वेकेशन पर निकल गए हैं। बीती रात उन दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इसी दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वेकेशन पर निकले मलाइका और अर्जुन

26 जून यानी कि दो दिन बाद अर्जुन कपूर अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं। वे अपने जन्मदिन के मौके पर अपना खास समय किसी खास जगह पर मलाइका के साथ बिताना चाहते हैं। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है और उस फोटो में उन्होंने बताया है कि मलाइका बार-बार उन्हें ये याद दिलाना नहीं भूल रही हैं कि उनका बर्थडे वीकेंड जल्द ही आने वाला है। अब दोनों एक अच्छे से वेकेशन पर निकल पड़े हैं। साथ ही अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका की और से मिले गिफ्ट्स की झलक भी दिखाई है।

कपड़ो को लेकर ट्रोल हुई मलाइका

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को काफी लोग पसंद करते हैं। और वें चाहते हैं कि ये कपल जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएं। लेकिन इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो हर वक्त इन पर निशाना साधते रहते हैं। एयरपोर्ट से सामने आए वीडियो में कपल को देखने के बाद लोग मलाइका अरोड़ा को उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल करने लगे। अर्जुन जहां कैजुअल लुक में दिखे तो वहीं मलाइका हुडी और शॉर्ट्स पहने हुए थीं। साथ ही उन्होंने काले रंग के बूट्स भी पहन रखे थे। इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मलाइका पैंट पहनना भूल गई।’ दरअसल लोग अक्सर मलाइका अरोड़ा के ड्रेसिग सेंस और स्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं।

About rishi pandit

Check Also

इस एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सैलरी कई CEO से भी ज्यादा

मुंबई बॉलीवुड स्टार्स को प्रोटेक्ट करते हैं उनके बॉडीगार्ड। फैंस हो या कोई और सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *