Friday , May 3 2024
Breaking News

MP: युवती ने बीच बाजार युवक काे दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल से पीटा

viral video the girl beat the young man in the middle market with slippers: digi desk/BHN/ बीना/खुरई शहरी थानांतर्गत तहसील के पास एक मनचले युवक को युवती के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। छेड़छाड़ करने वाले युवक को बहादुर बेटी ने सबक सिखाते हुए बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर चप्पल से पीटा। सिर्फ यही नहीं स्थानीय लोगों ने भी आरोपित की जमकर धुनाई की। छेड़छाड़ की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित मौके से भाग चुका था।

छेड़छाड़ का यह मामला सोमवार का बताया जा रहा है। एक युवती तहसील कार्यालय के पास खड़ी हुई थी। इस बीच एक मनचला युवती को अकेला देख छेड़छाड़ करने लगा। पहले तो लड़की ने उसको नजरअंदाज कर दिया, लेकिन जब वो नहीं माना तो उसके पास जाकर उसकी पिटाई कर दी। मनचले के गाल पर एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे। बहादुर बेटी का यह रूप से देखखर मनचला मौके से भाग निकला। युवती ने भी आरोपित के पीछे दौड़ लगाकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। मनचले के पीछे लड़की को भागता देख राह चलते लोगों ने उसे दबोच लिया।

इस दौरान लड़की के साथ भीड़ ने भी आरोपित की जमकर धुनाई की। पिटाई के दौरान बदमाश युवती से माफी मांगता नजर आया। इसी दौरान आरोपित भीड़ के बीच से निकलकर भाग गया। छेड़छाड़ की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक आरोपित भाग चुका था। इस संबंध में थाना प्रभारी राघवेंद्र चौहान का कहना है कि पुलिस थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराने नहीं आई है और न ही मौके पर आरोपित मिला है। फिर भी सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपित की तलाश की जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

Panna: लोकायुक्त की कार्रवाई, अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका 30 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

पन्ना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना जिले में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *