Monday , July 1 2024
Breaking News

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया टाइटल चुराने का आरोप, बोले- मेरे प्रोजेक्ट में सेंध न लगाएं

Madhur Bhandarkar Tweet :mumbai/ फिल्‍ममेकर करण जौहर पिछले काफी समय से विवादों की वज‍ह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलोचना झेल चुके फिल्‍ममेकर एक बार फिर अपने आगामी वेब शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives Of Bollywood Wives) को लेकर घिर गए हैं. हाल ही में फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर अपने वेब शो के लिए उनकी फिल्म का टाइटल हड़पने का आरोप लगाया है.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा,’ प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता, आपने मुझे वेब के लिए टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था, क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्‍ट पर काम चल रहा था. यह नैतिक और सैद्धांतिक दोनों रूप से गलत है कि आपने इसे ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ का इस्तेमाल कर लिया. प्‍लीज मेरे प्रोजेक्ट में सेंध न लगाएं. मैं विनम्रतापूर्वक आपसे इसका शीर्षक बदलने का अनुरोध करता हूं.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर अपनी बात कहने के अलावा इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) में भी धर्मा प्रोडक्शन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. IMPPA का कहना है कि उन्होंने करन जौहर को टाइटल जारी नहीं किया है. बताया जा रहा है कि, एसोसिएशन ने इस पूरे वाक्‍ये को लेकर धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स को पत्र लिखकर टाइटल बदलने के लिए कहा है.

About rishi pandit

Check Also

शमा सिकंदर ने एनिमल प्रिंटेड मोनोकिनी पहन स्विमिंग पूल में लगाई आग, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने फैंस का धड़काया दिल

मुंबई, टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *