Monday , July 1 2024
Breaking News

बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की पड़ोसियों ने बेरहमी से की हत्या, तीन गिरफ्तार

triple mureder:बांदा/ उत्तर प्रदेश के बांदा में आपसी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मामला शहर के चमरौड़ी चौराहे के पास की है. जहां शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और इस मामले में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

शहर के चमरौड़ी चौराहे के पास देर रात तिहरे हत्याकांड से दशहत फैल गई. यूपी पुलिस के एक सिपाही, उसकी मां और बहन की हत्या काफी बेरहमी से कर दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.आईजी के. सत्यानारायण और एसपी एसएस मीणा भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई. जिसमें तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति की हत्या की गई है उसकी पहचान अभिषेक वर्मा के रूप में हुइ है, जो प्रयागराज में सिपाही के पद पर तैनात थे. शुक्रवार को अभिषेक की अपने चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिस दौरान मामला गरमा गया और उसी क्रम में हमलावरों ने कुल्हाड़ियों व धारदार हथियारों से वारदात को अंजाम दिया.

इस मामले में अभिषेक वर्मा के साथ ही उनकी मां रमा देवी (50) और बहन निशा (22) की हत्या कर दी गई. एसपी एसएस मीणा ने पड़ोसी रिश्तेदारों के द्वारा हत्या की पुष्टि करते हुए कहा इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है. जबकि पुलिस जांच अभी भी जारी है.

About rishi pandit

Check Also

National: राहुल गांधी बोले- जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा करते हैं, लोकसभा में हंगामा

National lok sabha rahul gandhi on the motion of thanks on president s address today: …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *