Thursday , May 9 2024
Breaking News

Truecaller: ट्रूकॉलर में आने वाले हैं 5 नए फीचर्स, जानिए क्या होगा बदलाव

Truecaller cool apps truecaller update 5 new features coming in 2022 improve android users work experience: digi desk/BHN/ नई दिल्ली/ ट्रूकॉलर सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाला कॉलर आइडेंटिफिकेशन एप है। इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। यदि आप एंड्रॉयड यूजर्स है, तो आपको पांच नए फीचर्स मिलेंगे। कंपनी इन सुविधाओं को यूजर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए ला रही है। यह फीचर्स आईओएस के लिए कब रोलआउट होंगे। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। आइए जानते हैं ट्रूकॉलर के आने वाले फीचर्स की डिटेल्स

वॉयस कॉल लॉन्चर

ट्रूकॉलर पर यूजर्स को वॉयस कॉल लॉन्चर फीचर मिलेगा। इसकी मदद से यूजर्स को पता चलेगा कि कौन-सा यूजर ट्रूकॉलर वॉइस पर उनसे बात करने के लिए उपलब्ध है। यह फीचर VoIP बेस्ड कॉलिंग पर काम करता है।

एसएमएस लॉक

दूसरा फीचर एसएमएस के लिए पासकोड लॉक है। यूजर्स के एसएमएस प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए ट्रूकॉलर यह सुविधा शामिल कर रहा है। यूजर अपने एसएमएस को पासवर्ड की मदद से लॉक कर सकेंगे। अगर आपका डिवाइस बायोमेट्रिक या फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन को सपोर्ट करता है, तो उसका इस्तेमाल भी कर पाएंगे

कॉल लॉग्स

ट्रूकॉलर पर लंबी कॉल लॉग्स मिलेंगी। लेटेस्ट वर्जन में यूजर्स को एक हजार कॉल लॉग्स की डिटेल्स मिलती है। नए अपडेशन में 6400 तक जानकारी मिलेगी।

ये फीचर भी मिलेंगे

यूजर्स को वीडियो कॉल आईडी के लिए फेस फिल्टर का विकल्प मिलेगा। प्लेटफॉर्म पर यूजर वीडियो कॉल को पर्सनलाइज्ड बना पाएंगे। वहीं एप में बिल्ट-इन-टेम्पलेट्स फीचर भी आने वाला है। जिसकी मदद से यूनिक कॉलिंग अनुभव मिलेगा।

About rishi pandit

Check Also

ऐपल एसेसरीज वो प्रोडक्ट्स जिनकी कीमत उड़ा देगी आपके होश

नई दिल्ली ऐपल का Let Lose Event आज लाइव होगा। इस इवेंट में ऐपल एसेसरीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *