Friday , May 17 2024
Breaking News

Samantha Bold Photo: सामंथा ने दिखाया बोल्ड अवतार, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

Samantha Bold Photoshoot: digi desk/BHN/मुंबई/ साउथ की फिल्मों की बेहतरीन एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने बोल्ड लुक से फिल्मों से ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है। सामंथा की इन फोटोज से फैंस के पसीने छूट रहे है। साझा की गई तस्वीरों में सामंथा का बेहद बोल्ड और सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है। उनकी इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने काले रंग के बिकनी टाॅप और पेंट पहन रखी है। फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे है। वे काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सामंथा का बोल्ड अंदाज

सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों एक फेमस ब्रांड का प्रमोशन कर रही हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनके ये लुक खूब वायरल हो रहे है। सामंथा की इन फोटोज पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे है। इसके पहले भी सामंथा ने एक बैग के साथ फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी। सामंथा ने अपने एक्टिंग करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। साथ ही वे साउथ के कई बड़े सुपस्टार्स के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वे मनोज वाजपेयी की वेब सीरिज फैमिली मैन में भी नजर आ चुकी है। सामंथा ने इस सीरिज में राजी के रुप में बेहतरीन रोल अदा किया था।

फैंस और एक्ट्रेसेस ने किए जमकर कमेंट

सामंथा की शेयर की गई इन सिजलिंग फोटोज पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे है और उनकी खूब तारीफ कर रहे है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आग लगा दी’ तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘क्या प्लीज कोई फायर ब्रिगेट बुला सकता है’। वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘मैं इतनी गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकता।’ इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ बाॅलीवुड और साउथ एक्ट्रेसेस ने भी सामंथा की इन फोटोज पर कमेंट किया है। अनुष्का शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘हाॅटी’ जिसके रिप्लाई में सामंथा ने हैप्पी इमोजी का रिएक्शन दिया। इसके साथ ही हंसिका मोटवानी और तेलुगु एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने भी कमेंट कर तारीफ की।

 

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *