Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Accident: 6 बच्चों समेत 14 की मौत, बिना दुल्हन लौटी बारात

UP Accident: Pratapgarh/ उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बीती रात भीषण हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े एक ट्र्क से तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर हो गई। इससे बोलेरो में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई। मरने वालों में छह बच्चे भी शामिल हैं। यह बारात कुंडा के चौसा जिरगापुर से नवाबगंज से लौट रही थी। कुंडा कोतवाल से बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है और जांच के आदेश दिए हैं। बताया जाता है कि बोलेरो का ड्रायवर नशे में था और यही कारण है कि वह सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं सका। हादसा प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर हुआ। आखिरी में बारात बिना दुल्हन के लौट आई। परिवार में कोहराम मचा है। एक स्थान इतने लोगों के अंतिम संस्कार की तैयार की जा रही है।

स्थानीय पुलिस अधिकारी के अनुसार,गुरुवार को कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिरगापुर गांव के संतराम यादव के लड़के की बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गई थी। जयमाल के बाद देर रात कुछ बाराती बोलेरो से लौट रहे थे। रात करीब 1 बजे देशराज इंदारा के पास खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दूर तक आवाज सुनाई दी। आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। तब तक बोलेरों में फंसे लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया। बोलेरो में फंसे लोगों को गैस कटर की मदद से निकाला गया। मृतकों में दिनेश कुमार, पवन कुमार, दयाराम, अमन कुमार, राम समुझ, अंश, गौरव कुमार, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथलेश कुमार, अभिमन्यू, पारसनाथ की पहचान हो पाई है। घटना स्थल पर देर रात एसपी अनुराग आर्य भी पहुंच गए हैं।

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ यात्रा चार दिन में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने बाबा बर्फानी के दर्शन किये

जम्मू  कश्मीर में अमरनाथ मंदिर में पिछले चार दिनों में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *