Tuesday , April 30 2024
Breaking News

Accident: बोलेरो और ट्रैक्टर में भिड़ंत, 5 बरातियों की मौत, 4 घायल

UP accident bolero and tractor collide in balrampur 5 weddings killed4 injured: digi desk/BHN/बलरामपुर/ बलरामपुर जिले में बारातों से भरी एक बोलेरो और ट्रैक्टर ट्राली में आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें बोलेरो में सवार 6 बरातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दुल्हन दूल्हे और बारात का इंतजार करती रही, लेकिन कोई बारात लेकर नहीं पहुंच सका। यह सड़क हादसा शुक्रवार रात करीब साढ़े 3 बजे तुलसीपुर थाना क्षेत्र के बौद्ध सर्किट में हुआ। पुलिस ने बताया कि घायलों का उपचार शाम स्टील सेंटर तुलसीपुर में चल रहा है।

आमने सामने की हुई टक्कर

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने जानकारी दी है कि महराजगंज तराई क्षेत्र के गांव बोलेरो में बैठकर थाना गसड़ी कोतवाली क्षेत्र के सोनपुर गांव जा रहे थे। बौद्ध सर्किट स्थित गनवारिया गांव के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली और बोलेरो में टक्कर हो गई।

हादसे में इन लोगों की हुई मौत

बोलेरो सवार लक्ष्मण, शादाब, अमृता, बसांते और वापी की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों ने कार तोड़कर सभी को बाहर निकाला। घायल दुर्गा प्रसाद, शिवप्रसाद, उमेश और अंकित को सीएचसी तुलसीपुर ले जाया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने हादसे में 5 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घायलों की हालत खतरे से बाहर नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

800 से अधिक वेंडर, एक स्टाम्प बेचने में लग रहे 20 मिनट

जयपुर,  स्टांप बिक्री में पारदर्शिता लाने के लिए खरीद प्रक्रिया को ऑनलाइन कर दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *