Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: प्यार में दिल टूटने पर युवक ने दे दी जान, भाई से कहा- ‘अम्मी-अब्बू का ख्याल रखना’

Madhya pradesh ujjain ujjain suicide youth suicides on break up with a girl asks brother to take care of parents: digi desk/BHN/ज्जैन/ उज्जैन में प्यार में दिल टूटने पर युवक ने जहर खाकर जान दे दी। इससे पहले उसने एक वीडियो बनाया। उसमें कहा कि भाई मैं सुसाइड नहीं करना चाहता लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। तुम अम्मी-अब्बू का ख्याल रखना। 

“अम्मी-अब्बू मुझे माफ कर देना मैं ऐसा करना तो नहीं चाहता हूं लेकिन मुझे ऐसा करना पड़ेगा मैं कुछ सोच नहीं पा रहा हूं। भाई तुम अम्मी-अब्बू का ख्याल रखना। मुझे माफ कर देना क्योंकि मुझे ऊपर जाकर तो सजा भुगतना ही है। नीचे रहकर यह युवती भी सजा भुगते, क्योंकि उसने मेरे साथ धोखा किया है।” ऐसा कहते हुए युवक ने वीडियो रिकॉर्ड किया। फिर उसने जहरीला पदार्थ खाया और जान दे दी। 

पूरा मामला थाना चिमनगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है जिसमें एकता नगर में रहने वाले शोएब का पिछले एक वर्ष से क्षेत्र में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार रात शोएब ने इसी प्रेम प्रसंग के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उसे जिला चिकित्सालय लाए लेकिन यहां उसकी मौत हो गई। शोएब की मौत के बाद पुलिस ने इस आत्महत्या का कारण जानने की कोशिश की तो शोएब के वह पांच वीडियो पुलिस की जानकारी में आए जिसमें उसने युवती पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया। साथ ही युवती पर उकसाने का आरोप लगाया है। उसने वीडियो मे यह भी कहा है कि युवती ने उससे कहा था कि अगर बर्दाश्त नहीं होता तो अपनी जान दे दो। 

मेरी मौत की जिम्मेदार है युवती

बताया जाता है की वीडियो में शोएब ने युवती पर जान देने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है और कहां है कि वही मुझे बार-बार जान देने के लिए उकसाती थी वीडियो में शोएब ने अभी बताया कि पिछले 1 वर्ष से युवती मेरे साथ पत्नी की तरह रह रही थी उसने मेरा इस्तेमाल किया है और वह मुझे टाइम पास कर रही थी उसने कहा था कि जो भी हो जाए मैं शादी तुम्हीं से करूंगी लेकिन अमीर लड़के का रिश्ता आते ही उसने मुझे छोड़ दिया है, मैं पिछले 1 महीने से परेशान हूं कोई मुझे डरा रहा है तो कोई मुझे धमका रहा है अब मेरे पास जान देने के अलावा कोई और रास्ता नहीं है मैं तो बस यही चाहता हूं कि जिसने मेरे साथ बेवफाई की उसे भी इसकी सजा जरूर मिले।

मृतक के भाई सोहेल ने भी लगाया आरोप
 मामले में मृतक के भाई सोहेल ने भी युवती पर कई गंभीर आरोप लगाए। उसका कहना है कि पहले तो भाई और उस युवती के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन पिछले एक महीने से दोनों के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा था। युवती और उसके परिजन लगातार भाई को परेशान कर रहे थे। कुछ दिन पहले उसके साथ मारपीट भी की गई थी। इस कारण उसने जहर खाकर अपनी जान दे दी।

About rishi pandit

Check Also

Katni: किशोर के साथ चार लोगों ने किया कुकर्म, मामला सुनकर खड़े हो गए पुलिस के कान

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिले में एक युवक के साथ चार लोगों ने मिलकर कुकर्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *