Sunday , May 5 2024
Breaking News

Celebs: Poonam Pandey का खुलासा, पूर्व पति ने ऐसा पीटा कि खो दी थी सूंघने की क्षमता

poonam pandey controversy: digi desk/BHN/मुंबई/ कंगना रनौट के रिएलिटी शो लॉक अप के बाहर हो चुकी पूर्व प्रतियोगी पूनम पांडे ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे की घरेलू हिंसा मामले में उन्हें काफी प्रताड़ित किया था और डोमेस्टिक वायलेंस के कारण ब्रेन हेमरेज हो गया था और अपनी सूंघने की क्षमता खो दी थी। शो से बाहर होने से पहले मॉडल और अभिनेत्री ने पहले भी अपने पति के हाथों हुए दुर्व्यवहार के बारे में बात की थी। पूनम पांडे ने बताया कि सूंघने की क्षमता खत्म होने का संबंध ब्रेन हैमरेज से भी था, जो उन्हें हिंसा के दौरान झेलना पड़ा था।

शो से बाहर हो गई पूनम पांडे
पूनम पांडे ने हाल ही में रियलिटी शो लॉक अप से बाहर हो गई है। इस शो का 7 मई को ग्रैंड फिनाले होगा। रियलिटी शो में पूनम ने घरेलू हिंसा के बारे में बात की। पूनम ने बताया कि इस वजह से वह कई बार खुद को मारने की कोशिश कर चुकी हैं।
मीडिया से बात करते हुए पूनम पांडे ने कहा कि घरेलू हिंसा मामले के बाद मैं चीजों को सूंघ नहीं सकती, मैं अपने आसपास के लोगों से गंध के बारे में पूछती थी, लेकिन अब मैं अभी मानसिक और शारीरिक रूप से काफी मजबूत हूं। गौरतलब है कि पूनम पांडे ने पूर्व पति सैम बॉम्बे से शादी करने के कुछ ही दिनों बाद सितंबर 2020 में सैम के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।
कुत्ते से करती हूं बहुत प्यार
पूनम पांडे ने कहा कि ‘अगर मैं अपने कुत्ते से प्यार करती हूं और उसके साथ सोती हूं, तो वह कहेगा कि मैं अपने कुत्तों से ज्यादा प्यार करती हूं। यह किस तरह का बयान है? मुझे अपने कुत्तों से प्यार करने के लिए गधे से क्यों पीटना चाहिए? क्या यह ब्रेन हैमरेज होने का कारण है? क्योंकि मेरे पास ऐसा आदमी है।’

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *