Saturday , October 5 2024
Breaking News

‘रिपोर्ट क्यों लिखवाते हो, कोर्ट के अंदर जैसे ही कदम रखे मार देना’

crime:जबलपुर/रिपोर्ट क्यों लिखवाते हो, कोर्ट के अंदर जैसे ही कदम रखे उसे मार देना। बदमाश के खिलाफ लूट व मारपीट की रिपोर्ट लिखाने पहुंचे अधिवक्ता को यह नसीहत माढ़ोताल पुलिस ने दी है। पुलिस थाने में ड्यूटी पर उपस्थित जवान को भनक भी न लगी कि वह जो बोल रहा है उसे मोबाइल से रिकॉर्ड किया जा रहा है। बड़बोलेपन में जवान यह भी कह गया कि अधिकारियों ने उस पर मामले में खात्मा लगाने का दबाव बनाया है इसलिए विवेचना उसी दिशा में करनी पड़ेगी। पुलिस की इस हरकत से अधिवक्ता हैरान है तथा वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत करने की तैयारी की है।

यह है आरोप

जयप्रकाश नगर अधारताल निवासी अवधेश विश्वकर्मा ने बताया कि वह ग्रीन सिटी के बगल बेलिडंग वर्कशॉप चलाता है। 13 सितंबर की रात वह दुकान से अपने भाई तथा दुकान के एक कर्मचारी के साथ मोटरसाइकिल से अधारताल जा रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट कर दी। तीनों लोगों को अपहरण कर आटो में बैठाकर ले जाने का प्रयास किया गया। हमलावर ने मोबाइल, मिक्सी व पर्स में रखे 16 हजार रुपये नकद पार कर दिए। धमकी दी कि पुलिस में रिपोर्ट लिखाने पर जान से खत्म कर देंगे। आरोपित व हमलावर सगे रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण

अवधेश ने बताया कि साथ हुई घटना की जानकारी उसने मढ़ोताल पुलिस को दी। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज नहीं किया। मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की है। अवधेश का आरोप है कि माढ़ोताल पुलिस आरोपितों को बचाने की कोशिश में जुटी है बल्कि उस पर कोर्ट में हमला कर एक और अपराध करवाने का षडयंत्र रच रही है। पुलिस ने धारा 341, 294, 323, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

 

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *