Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Ajab MP: दहेज में कार नहीं मिली तो बरात लेकर लौट गया दूल्हा..!

MP, Car was not given in dowry harda groom returned with a procession: digi desk/BHN/खंडवा/ दहेज के लालच में एक बनता हुआ रिश्ता टूट गया। दहेज में दस लाख रुपये की कार की मांग कर दूल्हे ने हंगामा कर दिया। इससे असहज हुए लड़की वालों ने उसे मनाने का प्रयास भी किया, लेकिन नहीं माना। इससे बात बिगड़ी और मामला झड़प में तब्दील हो गया। कार नहीं मिली तो दुल्हन को छोड़कर दूल्हा बरातियों के साथ लौट गया। दुल्हन की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने दूल्हे सहित परिवार के तीन अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है।

मामला समीपस्थ ग्राम नहाल्दा का है। यहां की 22 वर्षीय युवती की शादी सत्यम मीणा निवासी दीपगांव जिला हरदा के साथ तय हुई थी। शादी के दिन दहेज में पल्सर बाइक देना तय हुआ था। मंगलवार को लग्न लगने से पहले लड़की वालों ने मंडप में बाइक लाकर खड़ी कर दी थी। दोपहर में दूल्हा सत्यम मीणा बरात लेकर आया। दुल्हन ने बताया कि शाम करीब छह बजे शादी की सभी रस्में पूरी होने के साथ ही फेरे भी हो गए थे।

इस दौरान दूल्हे सत्यम ने यह कहते हुए हंगामा खड़ा कर दिया कि दहेज में पल्सर बाइक नहीं लूंगा। मैंने आप लोगों को कार का बोला था। कार कहां है, मुझे बताओ नहीं तो मैं दुल्हन को यहीं छोड़ जाऊंगा। दुल्हन ने आरोप लगाया कि दूल्हे सहित बरात के अन्य लोग शराब के नशे में थे। सत्यम द्वारा कार मांगे जाने के बाद बराती भी विवाद करने लगे। यह देख परिवार के लोग और छोटा भाई चिंटू सभी को समझाने लगा।

सभी दूल्हे सत्यम और बरातियों की मिन्नत करने लगे लेकिन वे नहीं माने। इस दौरान चिंटू के साथ सत्यम और उसके जीजा मुकेश, भाई संतोष और रिश्तेदार अंकित मीणा ने मारपीट करनी शुरू कर दी। चिंटू को छुड़ाने के बाद परिवार के सभी लोग सत्यम को दुल्हन अपने साथ ले जाने के लिए कहते रहे लेकिन वह नहीं माना और बिना दुल्हन लिए यहां से बरात लेकर वापस चला गया। कोतवाली टीआइ बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि दुल्हन की शिकायत पर दूल्हे सत्यम मीणा, जीजा मुकेश मीणा, भाई संतोष मीणा और रिश्तेदार अंकित मीणा पर धारा 498-ए, 294, 323, 34 और दहेज प्रतिषेध अधिनियम 3 और 4 प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों का आरोप, रिश्वत लेकर बनाया फर्जी केस, फिर जेल में मौत

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिला जेल में एक विचाराधीन कैदी की देर रात मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *