Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Satna: अमर शहीद का पूर्ण राजकीय और सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार नौगवां में रविवार को 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले के मैहर तहसील के नौगवां निवासी अमर शहीद शंकर प्रसाद पटेल का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय और सैनिक सम्मान के साथ 24 अप्रैल रविवार की प्रातः 9 बजे अमदरा के समीप उनके गृह ग्राम नौगवां मे किया जायेगा।

शहीद की पार्थिव देह पूरे सैनिक सम्मान के साथ दिल्ली एयरपोर्ट से दोपहर डेढ़ बजे विशेष विमान से जबलपुर रवाना की गई। जिसके अपराह्न 3 बजे जबलपुर पहुंचने पर वहां से सुसज्जित वाहन द्वारा शहीद के पार्थिव शरीर को सड़क मार्ग से नौगवां लाया गया। सड़क मार्ग पर जगह-जगह अमर शहीद के पार्थिव देह पर पुष्प वर्षा और पुष्पांजलि अर्पित की गई।
अमर शहीद स्व. शंकर प्रसाद पटेल के पार्थिव देह पर पुष्प वर्षा और श्रृद्धा सुमन अर्पित करने सतना जिले की सीमा मे चार स्थानों पर झुकेही बाईपास, सभागंज बाईपास, पाला बाईपास, अमदरा बस्ती अंदर से प्रवेश मार्ग पर हजारों की तादाद में उपस्थित ग्रामीणों ने अमर शहीद के वाहन पर पुष्प वर्षा कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

राज्यमंत्री और सांसद ने पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल और सांसद सतना गणेश सिंह ने अमर शहीद स्व. शंकर प्रसाद पटेल के पार्थिव शरीर के नौगवां पहुंचने पर पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होने शहीद के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना प्रदान की।
कलेक्टर अनुराग वर्मा और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने भी अमर शहीद के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

About rishi pandit

Check Also

Satna: सतना के मोहम्मद अल ने 12वीं में हासिल किया शानदार 83.4% अंक आई एस सी परीक्षा में

सतना,,भास्कर हिंदी न्यूज़/ क्रिस्टकुला मिशन, सतना के छात्र मोहम्मद अल शगील ने 12वीं की आई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *