Monday , April 29 2024
Breaking News

Jio Plans: JIO का सस्ता प्लान, 400 रुपये से कम में 84 दिनों की वैलिडिटी

jio plans jios cheap plan 84 days validity in less than: digi desk/BHN/मुंबई/ मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio के पास अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए ढेरों प्लान्स उपलब्ध हैं जो 15 रुपये से शुरू हो जाते हैं। आपके भी घर में WiFi लगा है और ऐसे में आप घर के बाहर जाने पर ही मोबाइल डेटा का इस्तेमाल करते हैं इस वजह से लंबी वैलिडिटी वाला ऐसा प्लान तलाश रहे जो डेटा तो दे लेकिन वैलिडिटी ज्यादा ऑफर करे या फिर आपके मोबाइल डेटा की खपत कम है तो आज हम जियो के एक ऐसे प्लान की बात कर रहे हैं जिसमें आपको 400 रुपये से कम में हाई स्पीड डेटा से लेकर ओटीटी एक्सेस तक, हर तरह के बेनिफिट्स मिल जाएंगे।

जानिए ‘जीओ वैल्यू पैक’

यहां हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं, उसका नाम जियो वैल्यू पैक है। 400 रुपये से कम कीमत में मिलने वाले इस प्लान को उन जियो यूजर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। जिनके घर में WiFi लगा है या फिर जिन्हें कॉलिंग और लंबी वैलिडिटी की जरूरत है। 395 रुपये की कीमत वाले इस प्लान को सभी ग्राहक यूज कर सकते हैं। जिन यूजर्स के घर पर वाई-फाई है उन्हें केवल बाहर जाने पर ही मोबाइल डेटा की जरूरत पड़ती है और ये प्लान 6GB डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और लंबी वैधता के अलावा 1000 एसएमएस भी ऑफर करता है।

ये है JIO प्लान के बेनिफिट्स

रिलायंस जियो के 395 रूपये के इस शानदार प्लान में जीओ कंपनी यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है। Jio Prepaid Plans के पोर्टफोलियो में 84 दिनों की वैलिडिटी वाला ये सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान के साथ केवल डेटा, फ्री कॉलिंग और एसएमएस के अलावा मूवीज देखने के लिए Jio Cinema, लाइव टीवी देखने के लिए Jio Tv, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस देता है। इस प्लान को यूजर्स काफी पसंद करते हैं और बाकी टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले ये सस्ता भी है।

About rishi pandit

Check Also

सिंगापुर और हॉन्ग कॉन्ग के बाद अब US में भी एवरेस्ट और MDH मंडरा रहा खतरा! FDA ने की जाँच शुरू

नई दिल्ली भारत की मसाला कंपनियों एमडीएच और एवरेस्ट की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *