Monday , May 6 2024
Breaking News

Alia-Ranbir Wedding: एक-दूजे के हुए रणबीर और आलिया, देखिये शादी की तस्वीरें

Celebs actors alia bhatt and ranbir kapoor tied the knot in mumbai in presence of family members and friends: digi desk/BHN/मुंबई/ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं और आज से अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में रणबीर और आलिया ने सात फेरे लिए और शादी के बंधन में बंध गये। शादी के बाद कपूर फैमिली ने बाहर मौजूद मीडिया में भी लड्डू बंटवाए। मीडिया सूत्रों के मुताबिक शादी के बाद न्यूली-वेड कपल रणबीर-आलिया सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाकर गणपति बप्पा के दर्शन करेंगे। इसके बाद शानदार रिसेप्शन पार्टी होगी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे और बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। आलिया ने शादी के बाद खुद सोशल मीडिया पर रणबीर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट चार साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस तरह अब कपूर खानदान और भट्ट फैमिली एक दूसरे के रिश्तेदार हो गए हैं। हालांकि शुरू में इस शादी को लेकर काफी सस्पेंस रखा गया था, और सिर्फ एक दिन पहले यानी मेहंदी के दिन ही नीतू कपूर ने शादी की तारीख बताई थी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी पहुंच गए हैं। करीना कपूर भी पति सैफ अली खान के साथ पहुंची हैं। वहीं भट्ट और कपूर खानदान के सभी सदस्य वास्तु में मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर भी इस शादी को लेकर जबरदस्त क्रेज है, और लगातार फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *