Friday , May 3 2024
Breaking News

Rahul Gandhi: राहुल ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा नफरत फैलाकर अर्थव्यस्था को मजबूत करने में जुटी

Rahul gandhi targeted central government said bjp trying to strengthen economy by spreading hatred: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ कांग्रेस नेता आज (शुक्रवार) राजद नेता शरद यादव के आवास पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। कहा कि इन्होंने जो यह रीढ़ की हड्डी तोड़ी है। इसका नतीजा अगले 2 से 4 साल के अंदर आएगा। वह नतीजा बहुत भयंकर होगा। राहुल ने कहा, भारत के मौजूदा आर्थिक हालात के संदर्भ में आने वाला समय कैसा होगा। इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। जो आने वाला है, वह आप ने अपनी जिंदगी में देखा भी नहीं होगा। इस देश को रोजगार देने वाली रीढ़ की हड्डी टूट गई है।

भारत को बांटा गया-राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि भारत को बांटा गया है। भारत पहले एक देश हुआ करता था। इसमें अलग-अलग देश बना दिए गए हैं। सबको एक-दूसरों से लड़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा, जब यह दर्द आएगा तो हिंसा आएगी। 2 से 3 साल रुक जाओ, फिर देख लेना।

सरकार को सच्चाई स्वीकार करना होगा

राहुल ने कहा कि सरकार सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही है। अगर सरकार ने सच्चाई को स्वीकार नहीं किया और तैयारियां नहीं की। जो जब मामला खराब होगा। आप जवाब नहीं दे पाएंगे।

रूस-यूक्रेन युद्ध पर कहा

कांग्रेस नेता ने रूस-यूक्रेन युद्ध पर भी बात रखीं। उन्होंने कहा, ‘रूस यूक्रेन को कह रहा है कि डोनबास और लुहांस्क आपका नहीं है।’ उसी तरह से चीन भारत को कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश आपका नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने फौज वहां बैठा रखी है। जो मॉडल वहां लागू हुआ है, वह यहां भी किया जा सकता है।

शरद यादव ने राहुल का किया समर्थन

राजद के नेता शरद यादव ने कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष के लिए राहुल गांधी का समर्थन किया। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष नियुक्त किया जाना चाहिए। यादव ने कहा, ‘क्यों नही।’ अगर कोई 24 घंटे कांग्रेस चलाता है, तो वह राहुल गांधी हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पार्टी अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए। तभी कुछ बड़ा किया जा सकता है।

About rishi pandit

Check Also

साबरकांठा में घर पर आए पार्सल में पार्सल में होम थिएटर था, जिसे खोलते ही विस्फोट हो गया, दो की मौत

साबरकांठा गुजरात के साबरकांठा के वडाली तहसील के वेडा छावनी गांव में ऑनलाइन सामान मंगाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *