Friday , May 17 2024
Breaking News

Entertainment: Ranbir and Alia Marriage: शादी की खबरें पढ़कर नीतू ने कहा ‘मुझे मजा आ रहा है’

Ranbir And Alia Marriage: digi desk/BHN/मुंबई/  कटरीना कैफ और विक्की कौशल के बाद और एक फेमस बॉलीवुड जोड़ी शादी करने को तैयार है। रणबीर और आलिया की शादी की खबरों ने बॉलीवुड का बाजार गर्म रखा है। दोनों की शादी को लेकर एक के बाद एक अपडेट आ रही हैं। बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर 13 से 15 अप्रैल के बीच ब्याह शादी के बंधन में बंध जाऐंगे। वहीं नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी करने के बारे में पूछे गए सवालों को टालते हुए कहा कि ‘देखते है’। नीतू कपूर के इस बयान के बाद शादी की अटकलों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है।

नीतू कपूर को नहीं पता रणबीर और आलिया की शादी के बारे में

खबरें आ रही थी कि कपल की शादी 17 अप्रैल को रणबीर के बांद्रा स्थित घर पर होगी। जब नीतू कपूर से कपल की शादी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने सारे सवालों को दरकिनार करते हुए कहा कि ‘उम्मीद है कि स्टार जोड़ी जल्द ही शादी कर लेगी।’ अभिनेत्री ने कहा कि मैं इस शादी के बारे में दो साल से सुन रही हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि ये कब होगी। कभी इस शादी की खबरें राजस्थान के रणथंभौर में तो कभी आरके स्टूडियो में होने वाली होती है, जगह और तारीखें बदलती रहती है। पर मैं आशा करती हूं, प्रार्थना करती हूं कि ये जल्द हो।

शादी पर नीतू बोली ‘मुझे मजा आ रहा’

नीतू कपूर ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी पर जवाब देते हुए कहा कि करीब 2 साल से अफवाहों का दौर चल रहा है। उन्हें मीडिया में चल रही शादी की अलग-अलग तारीखों को बारे में पढ़कर बहुत मजा आ रहा है। उन्होंने कहा कि ज्योतिषियों को तारीखें बताने दो, कुछ 15 तो कुछ 17 अप्रैल कह रहे है, इन सबको सुनकर हम बहुत मजे कर रहे है।

फैली अपवाहों पर सुनाया मजेदार किस्सा

कपल की शादी से जुड़ी अफवाहों पर नीतू ने एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने करीब 6 महीने पहले सुना था, जब वह हैदराबाद एक शादी में शामिल हुई थीं। उन्होंने बताया कि मैं एक शादी के लिए गई थी जहां इवेंट मैनेजमेंट टीम ने मुझे एक लेटर दिया, जो उन्हें रणबीर से मिला था। लेटर में कहा गया है कि वो अगले महीने हैदराबाद में शादी कर रहे हैं और इसके लिए उन्होंने सारी योजना बनाना शुरू कर दी है। नीतू ने आगे बताया कि उस लेटर को देखने के बाद मैं खूब हंसी और मैंने उनसे कहा कि एक मां होने के नाते मुझे उसकी इस शादी के बारे में पता नहीं है।

 

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *