Friday , May 24 2024
Breaking News

Esha Gupta : ईशा गुप्ता ने फिर लगाई ‘आग’, छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट

Entertainment,bollywood esha guptas stunning bold photoshoot in short dress: digi desk/BHN/ मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अक्सर अपनी धमाकेदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। ‘राज 3’ की एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला। ईशा द्वारा शेयर की गई तस्वीर को उनके चाहने वाले बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग ईशा की तस्वीरों पर लगातार कमेंट करते हुए उनकी अदाओं पर फिदा होते दिख रहे हैं। ईशा गुप्ता की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा

ईशा गुप्ता आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं। अब हाल ही में ईशा ने अपनी हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो कातिलाना अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता एक मेज पर बैठी हुई हैं और अलग-अलग तरह से किल्लर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता की अदाएं इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि किसी का भी दिल इन तस्वीरों को देख मचल सकता है। इसके पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ईशा ब्लैक गाउन की तस्वीरों में खूब सुर्खियों में रहीं। मौका था Femina and Mamaearth Beautiful Indians 2022 इवेंट का, जिसमें एक्ट्रेस रेड कारपेट पर स्पॉट की गई थी। एक्ट्रेस जैसे ही रेड कारपेट पर आईं तो सबकी नजरें उन्हीं पर ठहर गई।

ऑरेंज ड्रेस में दिखाया जलवा

फोटोज़ में ईशा ने ऑरेंज कलर की वनपीस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और वो मेज पर बैठी हुई हैं। एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट ड्रेस के साथ ओपन हेयर, सटल मेकअप और फ्लैट जूते पहने हैं। जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। किसी फोटो में ईशा अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं तो किसी भी में अपने बालों के साथ खेल रही हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई उत्तर प्रदेश के बदायूं के रहने वाले मशहूर फिल्म और टीवी एक्टर फिरोज खान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *