Saturday , June 29 2024
Breaking News

‘Paatal Lok’ के एक्‍टर Asif Basra की मौत, हिमाचल प्रदेश में मिला शव, आत्‍महत्‍या का संदेह

Asif Basra Death News :kangda/ मशहूर अभिनेता आसिफ बसरा को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाया गया। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की है कि किन परिस्थितियों में मौत हुई। एसएसपी कांगड़ा, विमुक्त रंजन ने कहा कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा को धर्मशाला में एक निजी परिसर में लटका पाया गया। फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। लोकप्रिय कलाकार, बसरा को ‘जब वी मेट’, ‘काई पो चे’, ‘परज़ानिया’, ‘एक विलेन’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। हाल ही में थ्रिलर श्रृंखला पाताल लोक और बंधकों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। वह हॉलीवुड फ्लिक आउटसोर्स का भी हिस्सा थे। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में फिल्म ‘वो’ से की थी। आसिफ़ को आखिरी बार डिज़नी + हॉटस्टार श्रृंखला के बंधकों के दूसरे सीज़न में देखा गया था। उन्होंने अमेज़ॅन प्राइम के पाताल लोक में एक मीडिया हाउस में एक वरिष्ठ कार्यकारी के रूप में भी अभिनय किया, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुआ था। आसिफ को जब वी मेट, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, क्रिश 3, एक विलेन और कई अन्य जैसी फिल्मों में भी देखा गया है। उन्होंने किंग के साथ वन नाइट में कैमियो करने के अलावा क्विकसैंड और आउटसोर्स्ड जैसी विदेशी प्रस्तुतियों में भी अभिनय किया। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में किराए के मकान में रह रहे थे।

फिल्म निर्माता हंसल मेहता मौत से प्रतिक्रिया देने वाले उद्योग में पहले थे। उन्होंने लिखा। “यह सच नहीं हो सकता … यह बहुत ही दुखद है,” वेब सीरीज पाताल लोक और फिल्म काई पो चे में अभिनय करने वाले आसिफ बसरा का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्हें धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाया गया। एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि एक फोरेंसिक टीम मौके पर है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बॉलीवुड के बहुत बुरा साबित हुआ है 2020 का साल

साल 2020 बॉलीवुड के लिए मनहूस साबित हो रहा है। इस साल फिल्म इंडस्ट्री ने कई नामचीन सितारों को खोया है। आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने ऐसा क्यों किया इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों के मुताबिक आसिफ पिछले कुछ सालों से एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। एक्टर धर्मशाला में किराए के घर में रहते थे। गुरुवार दोपहर यानी आज आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने बाहर निकले थे। इसके बाद वापस आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर की तारीफ की

मुंबई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के शो सुपरस्टार सिंगर 3 में, गीता कपूर ने खुशी नागर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *