Sunday , October 6 2024
Breaking News

Celebs: मां बनने वाली हैं Sonam, बेबी बंप की फोटो शेयर कर दी Good News

Sonam kapoor pregnancy: digi desk/BHN/मुंबई/ फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर के परिवार में जल्द ही नया सदस्य आने वाला है। सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर फोटो शेयर अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है। सोनम कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। सोनम कपूर ने बेबी बम्प के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा फोटो भी शेयर की है।

सोनम की इस खुशखबरी की घोषणा के बाद बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी अपनी खुशी जता रहे हैं और इस कपल को बधाई दे रहे हैं। सोनम कपूर ने सोमवार, 21 मार्च को इंस्टाग्राम पर इस खबर की घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले है। सोनम कपूर की डिलीवरी तारीख का भी खुलासा किया क्योंकि उन्होंने एक हैशटैग #comingthisfall2022 साझा किया।

इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनम गहरे गले के साथ ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए आनंद की गोद में लेटी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सोनम का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। एक और फोटो में सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। सोनम ने जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर शेयर की तो फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने व उनके दोस्तों ने कमेंट सेक्शन को प्यार और बधाई की शुभकामनाओं से भर दिया।

 

About rishi pandit

Check Also

‘तनु वेड्स मनु 3’ में ट्रिपल रोल निभाएंगी कंगना रनौत

  मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' में ट्रिपल रोल निभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *