Saturday , October 5 2024
Breaking News

Entertainment: John Abraham ने 27 साल से नहीं खाई काजू कतली, 18 साल में ली सिर्फ 3 दिन की छुट्टी

John abraham did not eat cashew katli for 27 years took only 3 days leave in 18 years: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड में अधिकांश सेलिब्रिटी अपनी फिटनेस के प्रति बेहद सचेत रहती है। खुद को खूबसूरत और फिट रखने के लिए डाइट के साथ साथ फिजिकल एक्सरसाइज का पूरा ध्यान रखते हैं। शूटिंग के कड़े शेड्यूल के बावजूद वर्कआउट का अपने रूटीन में शामिल रखते हैं। ऐसे में हाल ही में जॉन अब्राहम ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले 18 वर्षों में केवल 3 दिन की छुट्टी ली है। John Abraham ने इस बात का खुलासा शिल्पा शेट्टी के फिटनेस शो में किया है। John Abraham ने बताया कि यह सही नहीं था कि मैं छुट्टियां नहीं ले पाया और मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात भी नहीं है, क्योंकि हर किसी को एक ब्रेक की जरूरत होती है।

जॉन ने अपने डाइट प्लान के बारे में बताया कि मीठा खाने से उन्होंने कई साल पहले तौबा कर लिया था और यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। एक पल के लिए वे असमंजस में पड़ गए कि उन्हें सच में मीठा छोड़ना चाहिए या नहीं।

जहर की तरह होती है रिफाइंड शुगर

John Abraham का कहना है कि वह चीनी को सिगरेट पीने से ज्यादा हानिकारक मानते हैं। जॉन अब्राहम का कहना है कि बीते 27 सालों से अपनी पसंदीदा मिठाई काजू कतली नहीं खाई है। शुगर दुनिया का सबसे बड़ा जहर है। सिर्फ चीनी खाना बंद करके हम अपनी डाइट को संतुलित कर सकते हैं। अपनी फिटनेस और भोजन की प्राथमिकताओं के अलावा अब्राहम ने बताया कि उनके पास अपने फोन पर कोई भी सोशल मीडिया ऐप नहीं है। यहां तक ​​कि वे व्हाट्सएप का भी उपयोग नहीं करते हैं।
जॉन बोले, फिटनेस को लेकर रहता हूं हमेशा चौकन्ना
John Abraham ने बताया कि फिल्मी करियर को बरकरार रखने के लिए उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। साथ ही करियर की ऊंचाईयों पर बने रहने के लिए कुछ कठिन फैसले लेने पड़ते है। खासकर कि फिटनेस को लेकर हमेशा चौकन्ना रहना पड़ता है।

About rishi pandit

Check Also

‘तनु वेड्स मनु 3’ में ट्रिपल रोल निभाएंगी कंगना रनौत

  मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' में ट्रिपल रोल निभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *