Thursday , May 16 2024
Breaking News

MP: नींद में पलंग से गिरा किशोर, सिर में धंस गया हंसिया, हालत गंभीर 

Teenager fell from bed in sleep sickle in head sagar referred: digi desk/BHN/सागर/देवरीकलां/जिले के देवरी ब्लाक के सुना गांव में बीती रात्रि पलंग से गिरने की वजह से एक किशोर के सिर में दो इंच तक हंसिया घुस गया। आश्‍चर्यजनक बात यह है कि हंसिया सिर में धंसने के बाद भी न तो किशोर के सिर से खून निकला न उसे किसी तरह का दर्द हुआ। किशोर के सिर में हंसिया धंसा देख स्वजन घबरा गए और उसे तत्काल देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसकी स्‍थिति देखने के बाद उसे सागर जिला अस्पताल रेफर किया। स्वजन रात में ही उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उसका उपचार किया गया। किशोरवय बालक की स्‍थिति फिलहाल स्‍थिर है।

सुना गांव निवासी तुलसीराम सेन ने बताया कि मेरा बेटा 16 वर्षीय भुप्पू बुधवार की रात करीब 9.30 बजे निवार वाले पलंग पर सो रहा था। गांव में लाइट नहीं थी। वह रात में जब उठा तो कच्ची नींद में होने की वजह से उसका एक पैर निवार में ही फंस गया और वह सिर के बल पलंग से नीचे गिर गया। पलंग के नीचे हंसिया रखा हुआ था, जो उसके सिर के ऊपरी हिस्से में फंस गया। हंसिया करीब दो इंच अंदर तक था, लकिन आश्चर्य वाली बात यह थी कि खून नहीं निकला। वे तत्काल ही बाइक पर बैठाकर भुप्पू को देवरी अस्पताल लाए। बाइक के एक घंटे के सफर में न तो उसे किसी तरह का दर्द हुआ न खून निकला। भुप्पू को देवरी अस्पताल में दिखाया तो वहां के डाक्टर भी आश्चर्य कर रहे थे। उन्होंने जिला अस्पताल जाने की सलाह देते हुए रेफर कर दिया।

परिवार वालों की चिंता बढ़ी

तुलसीराम सेन का कहना है कि सिर में हंसिया लगने के बाद से न तो उनका बेटा रोया न उसे किसी तरह का दर्द हो रहा है। इससे परिवार वाले चिंतित है। भुप्पू सभी से बातचीत कर रहा है। जिला अस्पताल में डाक्‍टर उसका उपचार कर रहे हैं। जल्‍द ही सर्जरी कर हंसिया बाहर निकाला जाएगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: दमोह में गर्मी ने तोड़ा रिकार्ड; 44.08 डिग्री पहुंचा तापमान, मंगलवार रहा सबसे गर्म दिन

Madhya pradesh damoh heat broke the record in damoh temperature reached 44.08 degrees the highest …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *