Saturday , September 21 2024
Breaking News

Holi Love Rashifal: होली के दिन चढ़ेगा प्यार का रंग, जानिए लव राशिफल

Love Rashifal Holi 

मेष- होली के दिन आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। बातों में मधुरता रहेगी। आज आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर कोई फैसला लेने में सक्षम होंगे। पार्टनर से किसी भी तरह की बहस न करें। सिंगल लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

वृषभ- पार्टनर की बातों पर ध्यान दें। पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव हो सकता है। आज पार्टनर के साथ बेवजह की बहस से बचें। प्रेमी के दिल का ख्याल रखना।
मिथुन- आज से आपका एक्स्ट्रा अफेयर शुरू होने की संभावना है। ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक रहेगा। पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें। सिंगल लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।
कर्क-आज पार्टनर की कोई बात खराब लग सकती है। प्रेम संबंध बनाए रखने के लिए कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है। ऐसा न करने से आप अपना ध्यान पार्टनर पर केंद्रित नहीं कर पाएंगे। अपने ऑफिस की समस्याओं को आज वहीं छोड़ दें। पति-पत्नी के बीच संबंध सामान्य रहेंगे।
सिंह- प्रेमी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। जो लोग किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं, वे ऐसा कर सकते हैं। पार्टनर से विवाद हो सकता है। प्रेम जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। आज का दिन अनुकूल है। मानसिक तनाव परेशान कर सकता है।
कन्या- सिंगल लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर से आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा। आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे। आज आप रिश्ते को आगे बढ़ाने में सफल रहेंगे। पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी।
तुला-आज आपको भरपूर रोमांस मिलेगा। अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। आप अपने से बड़े किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं और आप उसकी ओर आकर्षित भी हो सकते हैं। पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा। आज आपका पार्टनर परेशान रहेगा। इसलिए तनाव दूर करने के लिए आप बाहर टहलने जा सकते हैं।
वृश्चिक –कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं। मित्र के साथ संबंध प्रगाढ़ हो सकते हैं। सहकर्मी से आकर्षण बढ़ेगा। इस शाम को अपने पार्टनर के साथ बाहर बिताएं। इससे सुस्ती खत्म हो जाएगी। पति-पत्नी के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।
धनु- कोई छोटी सी बात आपको ज्यादा परेशान कर सकती है। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं तो आज आपको रोमांस करने का भरपूर मौका मिलेगा। आपके शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है। कुछ सोच समझ कर बोलो।
मकर-आज होली के दिन अविवाहित लोगों के जीवन में कोई खास व्यक्ति आ सकता है। पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है। अपने प्रेमी को मनाने की कोशिश न करें। अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है। विवाद होने पर मामले को खत्म करने की पहल करें।
कुंभ-आज पार्टनर से रोमांस नहीं मिलेगा। लव लाइफ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। इस दिन सोच समझकर अपने जीवन में नई शक्ति और ऊर्जा लाने का प्रयास करें। पति-पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है लेकिन बाद में माहौल ठीक रहेगा।
मीन- होली के दिन अगर आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन बेहतरीन है। अविवाहित लोगों के विवाह की बात चल सकती है। आज के दिन प्रेम जीवन में आ रही रुकावटें दूर होंगी। आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है। अविवाहित लोगों के विवाह की बात चल सकती है। पति-पत्नी के बीच समय की कमी हो सकती है।

About rishi pandit

Check Also

अगर आप भी पार्टी में जाने से पहले यह सोचते हैं कि क्या पहनना है तो ये आइडियाज हो सकते हैं बेस्ट

जब किसी पार्टी या खास मौके पर जाना होता है और हम अपनी अलमारी खोलकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *