Thursday , May 16 2024
Breaking News

Crime: शाकाहारी महिला ने रात में खाया चिकन, सुबह पति का सिर काट कर मंदिर में चढ़ा दिया..!

Tripura crime, vegetarian woman ate chicken in the-night beheaded husband in the morning and offered it to the temple: digi desk/BHN/त्रिपुरा/ त्रिपुरा में महिला ने 50 साल के पति का सिर कलम कर मंदिर में चढ़ा दिया। अभी साफ-साफ पता नहीं चला है कि महिला ने ऐसा क्यों किया, लेकिन उसके बेटे ने पुलिस को बताया है कि मां जीवनभर शाकाहारी रहीं, लेकिन वारदात से पहले वाली रात उसने चिकन खाया था और सुबह इस घटना को अंजाम दे दिया। महिला और उसका परिवार खोवई जिले के इंदिरा कालोनी गांव में रहता है। परिवार मजदूरी करके पेट पालता है। परिवार में दो नाबालिग बच्चे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

महिला की उम्र 42 साल है। वारदात की जानकार बेटे ने ही पुलिस को दी। शुरुआती पूछताछ में बेटे ने बताया कि मेरी मां हमेशा शाकाहारी रही हैं। लेकिन कल रात उसने चिकन खाया था और उसके बाद हम सब सो गए। सुबह अचानक मैं उठा और देखा कि पिता का सिर काट दिया गया था। मेरी मां को खून से लथपथ दाव (एक धारदार हथियार) के साथ खड़ा देखकर मैं चौंक गया। जब हमने शोर मचाया, तो वह कमरे से बाहर निकली और मेरे पिता का सिर घर में ही बने मंदिर में रख दिया।

तांत्रिक से करवाया था इलाज
बेटे ने आगे बताया कि उसके मां मानसिक रूप से बीमार रहती थी और पिछले दिनों से उसका इलाज चल रहा था। वारदात के बाद महिला ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, यहां से पुलिस ने गिरफ्तार किया। खोवाई के पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती के मुताबिक, हत्या के पीछे का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। दंपति के बड़े बेटे ने बताया है कि उनकी मां की दिमागी हालत खराब थी और हाल ही में एक तांत्रिक से इलाज करवाया गया था। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है और सबूत जुटाए हैं। जांच जारी है।

About rishi pandit

Check Also

6 Kg से अधिक सोना, 60 Kg चांदी, करोड़ों की मालकिन कंगना रनोट पर 17Cr की देनदारी

मंडी  हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *