Sunday , May 12 2024
Breaking News

MP: पड़ोसी की बीवी को भगा ले गया युवक, पंचायत ने किया हुक्का पानी बंद

पृथ्वीपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/  निकटतम ग्राम पंचायत ककावनी में प़ड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाने पर गांव की पंचायत बुलाकर परिवार का 12 साल तक का हुक्का पानी बंद कर 20 हजार का जुर्माना लगाया। हुक्का पानी बंद होने से पी़िड़त परिवार पेयजल सहित अन्य समस्याओं से जूझ रहा है।

ग्राम पंचायत ककावनी निवासी रामकिशोर अहिरवार के घर के एक सदस्य द्वारा ग्राम की ही अहिरवार समाज की एक बहू को अपने साथ कही भगा ले गया, तो महिला के पति ने ग्राम में जाकर पत्नी को भगा ले जाने की बात बताई तो ग्रामीणों ने पंचायत बुलाने को कहा और रविवार को समाज द्वारा एक पंचायत बुलाई गई जिसमें पंचायत द्वारा फैसला सुनाया गया कि रामकिशोर अहिरवार के पूरे परिवार को 12 साल के लिए हुक्का पानी बंद कर 20 हजार रुपया जुर्माना लगाया गया। और गांव का कोई भी व्यक्ति द्वारा उसकी मदद करने पर 20 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। जबकि मामला यह कि रामकिशोर अहिरवार का ल़ड़का पन्ना अहिरवार ने गांव की महिला से 6 फरवरी को छे़ड़छा़ड़ कर दी थी। जिसका थाना जेरोन धारा 354 का मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद पन्नालाल और महिला का राजीनामा हो गया और दोनों बाहर जाकर कहीं रहने लगे। जिस पर महिला के पति ने पन्नालाल अहिरवार पर उसकी पत्नी भगा ले जाने का आरोप ग्राम पंचायत लगाया था। जबकि पन्नाा अहिरवार के ब़ड़े भाई का कहना है कि गांव के ही युवक की पत्नी अपनी राजीमंदी से उसके छोटे भाई के साथ रह रही है। जबकि ग्रामीणों द्वारा उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

जैसे ही इसकी जानकारी प्रशासन को लगी तो मौके पर पहुंची एसडीएम अंकिता जैन, एसडीओपी संतोष पटेल, जेरोन थाना प्रभारी विनीत तिवारी, नायब तहसीलदार राजेश भिण्डे, जनपद सीईओ शैलेन्द्र सिंह, लुहरगुवा चौकी प्रभारी जयराम कुशवाहा, आरआई भोलाराम अहिरवार ने मौक्े पर पहुंचकर मामले की पूरी जानकारी ली। फिर पी़िड़त परिवार लोगों को ग्राम में स्थित दुकानों और अन्य जगहों पर भेजकर राशन पानी लेने के लिए कहा और वह जैसे ही दुकानों पर पहुंचे तो उन्हें किसी ने राशन पानी देने से मना नहीं किया और राशन पानी दे दिया। वहीं परिवार के रविशंकर ने जो वीडियो वायरल किया था उसके उपरांत जैसे ही प्रशासन यहां पहुंचा तो उसने यह वीडियो को सही न बताते हुए कैमरे के सामने पुनः वीडियो बनाते हुए कहा कि वह अच्छे से रह रहे हैं और उन्हें ग्राम में कोई परेशानी नहीं है।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *