Monday , April 29 2024
Breaking News

Sara Tendulkar: सारा ने लंदन में कॉफी स्किल को निखारा, शेयर किया एक्सपीरियंस

Cricket, sara tendulkar photos sachin tendulkar daughter sara tendulkar london school of coffee shared her experience: digi desk/BHN/मुंबई/ पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्टारकिड की फैन फॉलोइंग काफी है। सारा के इंस्टाग्राम पर 1.7M फॉलोअर्स हैं। इस बीच अपने कॉफी स्किल को निखारने के लिए लंदन स्कूल ऑफ कॉफी पहुंची थीं। यह स्कूल एक प्रमाणित संस्थान है, जो कॉफी के सभी कैटेगरी में ट्रेनिंग देता है।

सारा तेंदुलकर ने दिखाया कॉफी बनाने का स्किल

सारा तेंदुलकर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। एक कॉफी ट्रेनिंग के बाद सारा ने एशियाई फूड का मजा लिया। उन्होंने खाने में नूडल्स, सूप, स्प्रिंग रोल का स्वाद चखा। इससे पहले सारा तेंदुलकर ने घर पर मोचा बनाने का रील पोस्ट किया था। जिसमें अपनी कॉफी बनाने की स्किल दिखाई।

सहारा कप टूर्नामेंट पर रखा नाम

सारा तेंदुलकर इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड पहुंची है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। सारा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि तीन साल बाद सर्दियों में लंदन वापस आना शानदार है। बता दें सारा का नाम क्रिकेट के टूर्नामेंट सहारा कप के नाम पर रखा गया है। इस टूर्नामेंट को 1997 में सचिन तेंदुलकर ने बतौर कप्तान जीता था।

गोवा हॉलिडे की फोटोज की शेयर

सारा तेंदुलकर ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। बाद में लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं। बल्लेबाज शुभमन गिल और सारा के बीच अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ती रहती हैं। हालांकि दोनों ने इस बात को कंफर्म नहीं किया है। पिछले महीने सारा तेंदुलकर गोवा में हॉलिडे मनाने गई थीं। जहां की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गोवा से पहले सारा हैदराबाद घूमने गई थीं।

 

About rishi pandit

Check Also

एक्टर आमिर खान ने ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ में फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन का किस्सा सुनाया है

मुंबई 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *