Wednesday , May 1 2024
Breaking News

Punjab Election: Sonu Sood की कार जब्त, माही गिल पर केस दर्ज

Punjab elections sonu sood tries to enter the polling booth caught by the police and imprisoned car sizeed: digi desk/BHN/फिरोजपुर/  विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को मतदान के दौरान आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मोगा में पुलिस ने अभिनेता सोनू सूद की कार जब्त कर ली। वहीं, फिरोजपुर के थाना कैंट की पुलिस ने 16 फरवरी को बिना मंजूरी चुनाव प्रचार करने पर अभिनेत्री माही गिल और भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिह सोढ़ी के बेटे अनुमीत सिह हीरा सोढ़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सोनू सूद पर आरोप है कि मोगा के लंडेके स्थित पोलिग स्टेशन पर जाते हुए सुबह अपनी बहन के पक्ष में वह लोगों को मतदान करने की अपील कर रहे थे। इसी दौरान चुनाव आयोग के पर्यवेक्षक के निर्देश पर उन्हें रोक लिया गया और पुलिस ने उनकी गाड़ी जब्त कर ली। पुलिस की गाड़ी में बैठाकर उन्हें घर भेज दिया गया और मतदान संपन्न होने तक घर में ही रहने के निर्देश दिए गए। दूसरी तरफ अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।

बठिंडा शहरी विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र के बाहर ही टेंट लगाकर कांग्रेस उम्मीदवार मनप्रीत सिह बादल के नाम की वोटर स्लिप देने की शिकायत पर फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने कांग्रेस की वोटर स्लिप वाली मशीन कब्जे में ले ली। इसके साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। बंगा से शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार डा. सुखविदर कुमार सुक्खी को पाबंदी के बावजूद अंतिम 48 घंटों में चुनाव प्रचार करने पर नोटिस जारी किया गया है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह खुश

पंजाब में भारी संख्या में मतदान देख कैप्टन अमरिंदर सिंह खुश हैं। चुनाव से ऐन पहले कांग्रेस छोड़कर नया दल बनाने और भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले कैप्टन ने कहा पटियाला और आसपास की सीटों पर हमें बहुत अच्छी जीत देखने को मिलेगी। बीजेपी-पीएलसी और ढिंढसा की पार्टी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो हमें और क्या चाहिए।

About rishi pandit

Check Also

जेल में बंद नेताओं को नहीं दे सकते प्रचार की छूट: दिल्ली कोर्ट

नई दिल्ली जेल में बंद नेताओं को भी चुनाव प्रचार करने की अनुमति मिलनी चाहिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *