Tuesday , July 9 2024
Breaking News

Satna: रीवा से सब्जी लेने कहकर घर से निकली महिला का चित्रकूट में मिला शव

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/  चित्रकूट नयागांव थाना अंतर्गत हनुमान धारा के पास रीवा की एक महिला का लहुलुहान शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका के परिजन ने गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस इससे इनकार करते हुए दुर्घटना बता रही है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार महिला लगभग 38 वर्षीय सत्यभामा मिश्रा पत्नी अनूप मिश्रा है जो कि रीवा जिले के थाना रायपुर करचुरियान अतंर्गत भाटी गांव की रहने वाली है। वह घर से सब्जी लेने को कहकर बीते दिनों निकली थी लेकिन वह वापस घर नहीं पहुंची। शुक्रवार सुबह उसका शव चित्रकूट में हनुमानधारा के पास मिला लहूलुहान हालत में मिला। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची नयागांव थाना की पुलिस ने प्रारंभिक कार्रवाई के उपरांत शव को पहले मरचुरी में रखवा दिया उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

बयान के आधार पर भी की जा रही जांच 

नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हादसा लग रहा है लेकिन परिजन के बयान के आधार पर जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सतना जिला अस्पताल भेजा गया है जहां शव का एक्सरे भी कराया गया ताकि किसी तरह की गोली अथवा लगी है तो उसकी जानकारी मिल सके। महिला के दो बच्चे हैंं और पति मानसिक तौर पर बीमार है जो शिक्षक था लेकिन वर्तमान में विगत दो वर्षों से घर पर ही रहता है।

 कागजात और मोबाइल मिले

पुलिस के अनुसार मृतक महिला के पास से कुछ कागजात मिले हैं और साथ में मोबाइल फोन भी मिला है। जिसके आधार पर उनके स्वजनों को सूचित किया गया। सूचना पाकर परिजन चित्रकूट पहुंच गए और पुलिस थाने में बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस अब यह तथ्य खोजने में जुटी है कि रीवा से सब्जी लेने घर से कहकर निकली महिला आखिर चित्रकूट कैसे पहुंची। इस दिशा में पुलिस को भी संदेह पैदा हो रहा है जिसे लेकर हत्या की आशंका के तहत भी जांच शुरू कर दी गई है और महिला के फोन काल की डीटेल भी खंगाली जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: एक पेड़ मां के नाम अभियान अंतर्गत राज्यमंत्री ने किया पौध रोपण

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री श्रीमती प्रतिमा बागरी सोमवार को एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *