Sunday , September 22 2024
Breaking News

Dhamaal Sale: फ्लिपकार्ट ने की स्मार्ट टीवी पर सुपर डील की घोषणा, इलेक्ट्रॉनिक आइटम पर 70% की छूट

Big bachat dhamaal sale 2022, flipkart announces super deals on smart tvs up to 70 off on electronic items: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ फ्लिपकार्ट अपनी बिग बचत धमाल सेल शुरू करने की तैयारी कर रहा है, जो 3 फरवरी से 5 फरवरी, 2022 तक चलेगी। इसकी बिक्री के एक हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट जर्मन ब्रांड Blaupunkt स्मार्ट टीवी पर भारी छूट की पेशकश करेगा। 32 इंच से 65 इंच के आकार में, और अन्य इलेक्ट्रॉनिक वस्तुओं पर भी 70% तक की छूट। ग्राहकों को उनके एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर उनके लेनदेन पर अतिरिक्त 5% नकद वापस मिलेगा, साथ ही ईएमआई लेनदेन पर छूट भी मिलेगी। बिक्री कम कीमतों, आसान रिटर्न और योग्य ऑर्डर के लिए मुफ्त डिलीवरी की भी पेशकश करेगी। इसके साथ ही लूट बाजार का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें सुबह 8 बजे से आधी रात तक कई सामान बेहद कम दामों पर उपलब्ध होंगे।

Blaupunkt TV पूरी तरह से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध प्रमुख प्रीमियम ब्रांडों में से एक है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बजट के अनुकूल रेंज के भीतर उत्कृष्ट ध्वनि और दृश्य गुणवत्ता प्रदान करता है। 5 में से 4.6 से अधिक की रेटिंग के साथ, ग्राहकों को धमाल सौदों के साथ सुबह 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे पेश किया जाएगा। पूरे बिग बचत धमाल सेल 2022 के दौरान। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर कॉम्बो डील्स उपलब्ध होंगी।

कैटलॉग में नाममात्र कीमत वाले टीवी में ब्लौपंकट साइबर साउंड 32-इंच शामिल है जिसकी कीमत 13,499 रुपये है, जो एक एचडी-रेडी स्क्रीन है जो 40W स्पीकर आउटपुट का समर्थन करता है और इसमें 2 स्पीकर हैं। दूसरा मॉडल, 42 इंच का फुल-एचडी (1,920×1080 पिक्सल) रुपये में उपलब्ध है। 20,999 है और इसमें आश्चर्यजनक सराउंड साउंड प्रमाणित ऑडियो और 40W स्पीकर आउटपुट के साथ 2 स्पीकर हैं। तीसरा मॉडल, 43-इंच अल्ट्रा-एचडी (3,840×2, 160 पिक्सल), रुपये में उपलब्ध है। 28,999 है, और इसमें 50W का स्पीकर आउटपुट है जिसमें एक बेज़ल-लेस डिज़ाइन भी है। यह डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो और 4 स्पीकर जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

बड़ी स्क्रीन 50-इंच अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) की कीमत रु। 34,999 एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और एक सहज देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो, 4 स्पीकर और 2 जीबी रैम के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है। जितनी बड़ी स्क्रीन, उतने बड़े फीचर। 55 इंच का अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) रुपये में। 39,999 में 60w का साउंड आउटपुट है, जो आपके मूवी नाइट एक्सपीरियंस को बढ़ाएगा।

60 हर्ट्ज़ की त्वरित ताज़ा दर एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करती है। टीवी के रिमोट को गूगल असिस्टेंट के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है, जिससे टीवी चलाना आसान हो जाता है। 54,999 रुपये में 65-इंच अल्ट्रा-एचडी नवीनतम एंड्रॉइड 10 द्वारा संचालित है और डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रूसराउंड प्रमाणित ऑडियो, डॉल्बी एमएस 12 ध्वनि तकनीक के साथ 60W स्पीकर आउटपुट के साथ आता है जो डॉल्बी एटमोस और 4 स्पीकर को डीकोड और सुधार सकता है। यह 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आता है।

ब्लाउपंकट टीवी के भारतीय ब्रांड लाइसेंसधारी एसपीपीएल के सीईओ अवनीत सिंह मारवाह ने इस घोषणा पर टिप्पणी की, “अद्भुत छूट और पूरी बिक्री के दौरान सबसे कम कीमतों की पेशकश के कारण, हमें विश्वास है कि साल की पहली बड़ी बचत धमाल बिक्री होगी। बिक्री को एक मजबूत धक्का प्रदान करते हैं और इसके साथ, हम इस साल अच्छे रिटर्न की उम्मीद कर रहे हैं। ”

हमने पिछले साल अपनी शुरुआत के साथ भारतीय बाजार में जबरदस्त कर्षण हासिल किया और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक सराहनीय रेटिंग के साथ अपनी स्थिति बनाए रखी है। फ्लिपकार्ट के साथ हमारा सहयोगात्मक सहयोग सबसे तेज संभव अंतिम छोर तक डिलीवरी प्रदान करेगा”, “उन्होंने आगे कहा।

Blaupunkt के बारे में

Blaupunkt उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स, कार मल्टीमीडिया और संबंधित उपभोक्ता जीवन शैली उत्पादों के लिए एक जर्मन ब्रांड है। 1924 में बर्लिन में ‘आदर्श’ कंपनी के रूप में स्थापित, Blaupunkt ने हेडफ़ोन के लिए आंतरिक परीक्षण लेबल – ब्लू डॉट के माध्यम से कुख्याति प्राप्त की। गुणवत्ता सुविधा एक ट्रेडमार्क बन गई, और 1938 में कंपनी का नाम भी। आज, ब्रांड को GIP डेवलपमेंट SARL द्वारा 2009 में लॉन्च किए गए एक लाइसेंसिंग कार्यक्रम के हिस्से के रूप में विकसित किया जा रहा है। दुनिया भर में 40 से अधिक लाइसेंसधारी 90 से अधिक देशों में सभी महाद्वीपों पर BLAUPUNKT उत्पादों को श्रेणियों में वितरित करते हैं: ऑडियो, वीडियो, टीवी, कार मल्टीमीडिया, मोबाइल टेलीफोनी, ई-मोबिलिटी, घरेलू उपकरण, सुरक्षा प्रणाली, सफाई रोबोट, एयर कंडीशनिंग, ई-मोबिलिटी, और भी बहुत कुछ।

About rishi pandit

Check Also

NPS Vatasalya 18 साल तक करें सालाना 10,000 रुपये जमा, मिलेंगे 11 करोड़… कमाल की ये सरकारी योजना!

 नई दिल्‍ली वित्त मंत्री निर्मलासीतारण ने जुलाई 2024 के बजट के दौरान एक नई स्‍कीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *