Friday , May 17 2024
Breaking News

Accident: रामपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, शादी समारोह से वापस आ रहे थे कार सवार

Accident a horrific road accident in rampur in uttar pradesh 5 killed: digi desk/रामपुर / उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा रामपुर जिले के टांडा थाना क्षेत्र में हुआ है, जहां एक गाड़ी के दुर्घटना होने से 5 लोगों की मृत्यु हुई। स्थानीय पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली तो घटनास्थल पर पहुंची और मामले के बारे में पूरी जानकारी हासिल की। पुलिस ने बताया कि वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

ड्राइवर की हालत गंभीर

रामपुर जिले में तैनात SDM राजेश कुमार ने बताया गाड़ी में 6 लोग सवार थे। ड्राइवर की हालत गंभीर है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

शादी से घर लौट रहा था परिवार

यह हादसा शुक्रवार रात करीब 10 बजे टांडा थाना क्षेत्र के सीकमपुर चौराहे के पास हुआ। वाहन में सवार कुल 6 लोग शादी समारोह से मुरादाबाद के जयंतीपुर स्थित अपने घर लौट रहे थे। सिकमपुर चौराहे के पास रोड ब्रेकर का पता नहीं चला और तेज गति से आ रही कार पलट गई। रामपुर पुलिस के मुताबिक कार सवार सभी लोग उत्तराखंड के सुल्तानपुर पट्टी शादी समारोह से वापस आ रहे थे, तभी यह हादसा हुआ।

उन्नाव में भी सड़क हादसा

इसके अलावा उन्नाव में भी शुक्रवार रात ही पीआरवी पर ट्रक के पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। पीआरवी में बैठे सभी पुलिसकर्मी ट्रक के नीचे दब गए। क्रेन की मांग कर ट्रक को पीआरवी के ऊपर से हटाया गया। पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने घटना में तीन आरक्षकों की मौत की जानकारी दी।

About rishi pandit

Check Also

PM मोदी 21को बिहार दौरे पर इस बीच मीसा भारती ने कहा- जितना चुनाव प्रचार करेंगे, उतना इंडिया गठबंधन को फायदा

पटना लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान 20 मई को है। उससे पहले अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *