Monday , April 29 2024
Breaking News

MP: ट्रांसपोर्टर ने की आत्महत्या, रिटायर्ड DSP और पत्नी पर मामला दर्ज

Transporter commits suicide in morena retired dsp and wife accused of blackmailing in suicide note: digi desk/BHN/मुरैना/ मुरैना के टीआर पुरम निवासी 24 वर्षीय ट्रांसपाेर्टर यतेंद्र सिंह पुत्र रामनरेश सिकरवार ने बीती रात अवैध पिस्टल से गाेली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस काे घटनास्थल से एक सुसाइड नाेट भी मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने रिटायर्ड डीएसपी महेंद्र शर्मा व उनकी पत्नी ममता शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना के टीआर पुरम में रहने वाले 24 वर्षीय यतेंद्रवसिंह पुत्र रामनरेश सिकरवार ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। रात में उन्होंने अपने ऑफिस में ही अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट में यतेंद्र सिंह ने लिखा है कि रिटायर डीएसपी महेंद्र शर्मा और उनकी पत्नी ममता शर्मा उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। 20 लाख रुपये की मांग पूर्व डीएसपी और उनकी पत्नी कर रही थी, रुपये ना देने पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के केस तक में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। बताया गया है कि 2 दिन पहले रिटायर्ड डीएसपी और उनकी पत्नी ने यतेंद्र सिंह के खिलाफ ग्वालियर के हजीरा थाने में मामला दर्ज करवाया था। रिटायर्ड डीएसपी की पत्नी ममता शर्मा ग्वालियर में ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर चलाती हैं।

थाने का घेराव FIR की मांग

यतेंद्र सिंह की मौत और सुसाइड नोट मिलने के बाद मृतक के स्वजन और परिचितों ने सुबह से ही सिविल लाइन थाने में हंगामा शुरू कर दिया। सैकड़ों लोगों की भीड़ थाने का घेराव कर रही है और रिटायर्ड डीएसपी और उसकी पत्नी पर केस दर्ज करने की मांग की जा रही थी। हालात देखकर पुलिस अफसरों ने एफआइआर दर्ज कर ली और तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

About rishi pandit

Check Also

डिप्टी डायरेक्टर समरसिंह पर होगी नगर निगम बिल घोटाले में कार्रवाई, भ्रष्टाचार में 4 साल पहले भी हो चुके सस्पेंड

इंदौर. नगर निगम बिल घोटाला में जो करीब 150 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *