Sunday , September 29 2024
Breaking News

बोरवेल में फंसा मासूम अचेत,70 फीट तक खुदाई पूरी, अब सुरंग बनाने की तैयारी, गांव में धारा 144 लागू

टीकमगढ़/ निवाड़ी जिले में पृथ्वीपुर थाना अंतर्गत सैतपुरा गांंव में बोरवेल में फंसे हुए मासूम को निकालने के लिए पुलिस और प्रशासन की टीमें जुटीं हुईं हैे। जेसीबी और एलएनटी मशीनों द्वारा 70 फीट तक खुदाई पूरी कर ली गई है। अब बीना रिफाइनरी से आईं मशीनाें से सुरंग बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं निवाड़ी कलेक्टर आशीष भार्गव ने गांव में धारा 144 लागू कर दी है। ऐसे में अब लोगों की भीड़ गांव में एकत्र नहीं हो सकती है। अब घटना स्थल पर सभी के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। केवल प्रशासन और पुलिस के अधिकारी ही माैजूद हैं।

शुक्रवार की सुबह सुरंग बनाने का कार्य शुरू हो गया है। प्रशासन ने कहा कि अभी पांच से छह घंटे तक लग सकते हैं। बता दें कि बुधवार की सुबह 9 बजे से एक चार वर्षीय मासूम दाे साै फीट नाै इंच गहरे बोर वेल में फंसा हुआ है। 48 घंटे से ज्यादा समय गुजरने के बाद भी प्रशासन के हाथ सफलता नहीं लगी है। गुरूवार को देर रात तक मशीनों से चारों तरफ खुदाई कर ली गई है। अब सुरंग बनाकर बच्चे को बाहर निकालने की याेजना पर काम चल रहा है। बच्चा फिलहाल अचेत अवस्था में है।

ये थी घटना

बारहोबुजुर्ग ग्राम पंचायत के सैतपुरा गांव में रहने वाले हरकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रहलाद कुशवाहा उम्र 4 वर्ष अपने स्वजनों के साथ सुबह 9 बजे खेत पर गया हुआ था। स्वजनों ने 5 दिन पूर्व अपने खेत पर दाे साै फीट 9 इंची बाेर कराया था। मासूम के पिता हरकिशन ने बताया कि वह बुधवार को बोर में केसिंग डलवाने के लिए खेत पर गए थे। साथ में उनका बालक प्रहलाद भी गया था आैर वह वहीं खेलने लगा। पिता ने बताया कि हम लोग केसिंग डलवाने के पाइप ला रहे थे। इसी दौरान बालक खेलते खेलते बोर के पास चला गया आैर अचानक वह बोर में जा गिरा।

About rishi pandit

Check Also

कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया, 11 घंटे के बाद झाड़ियों में छिपा मिला, दो प्रहरी निलंबित

जबलपुर नेताजी सुभाषचंद्र बोस केंद्रीय कारागार के अंदर से एक बंदी अचानक गायब हो गया। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *