Thursday , May 16 2024
Breaking News

Kalicharan: ऐसे कटी कालीचरण की रात, हवालात में चुपचाप बैठा रहा, दो घंटे की  नींद, दाल-रोटी खाई

Night of such severed kalicharan sitting quietly in lock up slept for two hours ate lentils and roti: digi desk/BHN/रायपुर/ धर्म संसद में महात्मा गांधी पर विवाद टिप्पणी करने वाले कालीचरण को कोर्ट ने दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस कालीचरण को सुरक्षित थाने में रखी है। गुरुवार की रात कालीचरण केवल दो घंटे ही सोया।चुपचाप बैठा रहा।ओम काली, ओम काली जपता रहा। रात में लगभग 11 बजे थाने में पहुंचने के बाद कालीचरण ने खाने में दाल रोटी मांगी। जिस पर पुलिस ने सूखी रोटी और दाल दी। पुलिस ने चावल के लिए पूछा तो उसने मना कर दिया।

एक जनवरी को पुलिस करेगी पेश

दो दिन की रिमांड के बाद एक जनवरी को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी। राजद्रोह के आरोपित कालीचरण से पुलिस पूछताछ कर रही है।वीडियो अपलोड करने के बारे में जानकारी जुटाई जा रही। टिकरापारा थाना पुलिस ने कालीचरण से पूछताछ की।

थाने में अतिरिक्त बल की तैनाती

शहर के आउटर के थाने में कालीचरण को रखा गया है। कोर्ट में पेश करने के दौरान जिस तरह से समर्थक जुटे थे उससे आधार पर पुलिस ने थाने में विशेष सुरक्षा लगाई है। 10 से 12 जवान थाने के अंदर व बाहर लगे हुए हैं। वहीं सिविल में भी पुलिस की टीम घूम रही है।

धर्म संसद में दिया था विवादित बयान

26 और 27 दिसंबर को रायपुर में आयोजित धर्म संसद कार्यक्रम में कालीचरण ने राष्ट्रपिता पर विवादित बयान दिया था। इसके बाद कांग्रेस की ओर से टिकरापारा थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई। एफआईआर के बाद पुलिस कालीचरण की खोज में जुट गई। गुरुवार तड़के मध्यप्रदेश के खजुराहो से गिरफ्तार किया गया।

About rishi pandit

Check Also

बीजापुर में 39 लाख के इनामी नक्सली समेत 30 ने किया समर्पण, पांच महीने में 76 ने किया सरेंडर

बीजापुर. बीजापुर में नक्सल विचारधारा से क्षुब्ध और सरकार की आत्मसमर्पण तथा पुनर्वास नीति से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *