Saturday , May 18 2024
Breaking News

गंगा नदी में नाव पलटी, एक की मौत और एक दर्जन से ज्यादा लापता

Bihar/ बिहार के भागलपुर में गुरुवार सुबह गंगा नदी में यात्रियों से भरी नाव पलट गई। इस नाव पर 100 से ज्यादा लोग सवार थे। नवगछिया के गोपालपुर तीनटंगा जहाज घाट के समीप हुई इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग अभी भी लापता हैं। स्थानीय नाविकों की मदद से इनकी खोज की जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नवगछिया के गोपालपुर तीनटंगा जहाज घाट पर मजदूर और किसान एक नाव पर सवार होकर मकई की बुआई करने जा रहे थे। यात्रियों की ज्यादा संख्या की वजह से नाव पलट गई। कई लोगों ने तैरकर किनारे पहुंचते हुए अपनी जान बचाई। स्थानीय लोगों और नाविकों ने कई लोगों को बचाया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार नाव पर 100 से ज्यादा लोग सवार थे।

इस हादसे के बाद तीस से ज्यादा लोगों को बाहर निकाल लिया गया। एक महिला का शव निकाल लिया गया है। नदी से निकाले गए लोगों को इलाज के लिए गोपालपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और बचाव कार्य जारी है। स्थानीय नाविकों की मदद से लापता लोगों को खोजने का काम जारी है। इस हादसे में बच गई रेणु देवी ने कहा, नाव पर 100 से ज्यादा लोग सवार थे और अचानक नाव डूबने लगी थी और मुझे नहीं मालूम किस तरह बचाव दल ने मुझे बचाया।

 

About rishi pandit

Check Also

मोदी ने आज उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित किया कि ये चुनाव युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए है

नई दिल्ली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर पूर्वी दिल्ली में जनसभा को संबोधित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *