Friday , May 17 2024
Breaking News

Sunny leone: सनी लियोन के गाने पर MP के गृहमंत्री की चेतावनी, 3 दिन में नहीं हटाया तो करेंगे कार्रवाई

MP home minister warns of action on sunny leone madhuban mein radhika nache re song: digi desk/BHN/भोपाल/ वीडियो एलबम में मधुबन में राधिका नाचे गाने पर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन के अश्लील नृत्य पर गृह मंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि हमारी धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाने वाले गाने पर उसके लेखक शाकिब तोशी और अभिनेत्री सनी लियोन तीन दिन में माफी मांगे और विवादस्पद डांस वीडियो को हटाएं। यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो विधि विशेषज्ञों से राय लेकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। मधुबन में राधिक नाचे ऐसा ही प्रयास है। राधा हमारी मां ही हैं। उनके मंदिर हैं और पूजा होती है। शाकिब एक गीत ऐसा अपने धर्म पर बना सकते हैं। मैं दोनों को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें। मालूम हो कि इसके पहले भी आश्रम फिल्म को लेकर विवाद हो चुका है।

सरकार फिल्मांकन के पहले पटकथा को पहले कलेक्टर को दिखाकर अनुमति लेने का प्रविधान लागू करने जा रही है। इसको लेकर गृह विभाग ने अपना अभिमत पर्यटन एवं संस्कृति विभाग को दे दिया है। इसमें स्पष्ट किया गया है कि ऐसी किसी भी फिल्म का फिल्मांकन मध्य प्रदेश में नहीं होने दिया जाएगा जिसमें किसी भी वर्ग की भावना को आहत करने वाले दृश्य या संवाद हों।

About rishi pandit

Check Also

खरगोन में कुएं में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव… सीमेंट के पोल से बंधे मिले हाथ-पैर, हत्या की आशंका

खरगोन खरगोन (khargone) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 45 वर्षीय महिला का संदिग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *