Wednesday , July 3 2024
Breaking News

फिट होकर मैदान पर लौटे, फैंस ने BCCI सिलेक्टर्स पर साधा निशाना

Rohit: mumbai/ मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरकर मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में खेले। Rohit Sharma के मैदान पर लौटने से उनके फैंस ने राहत की सांस ली और उनकी फिटनेस को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया।

फैंस ने इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर कमेंट्स के जरिए खुशी प्रकट की। उन्होंने इसी के साथ BCCI सिलेक्टर्स द्वारा Rohit Sharma को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर निराशा और हैरानी भी जाहिर की। कुछ फैंस ने तो लिखा कि विराट कोहली के साथ खराब संबंधों की वजह से Rohit Sharma को भारतीय टीम में नहीं चुना गया। कई फैंस ने BCCI सिलेक्टर्स की समझ पर सवाल उठाए।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कुछ दिनों पहले बयान दिया था कि यदि रोहित शर्मा फिट हुए तो सिलेक्टर्स उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में चुनने के बारे में सोच सकते हैं। बीसीसीआई ने पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित टीम में रोहित शर्मा को नहीं चुना था और सीमित ओवरों के फॉर्मेट में उनकी जगह केएल राहुल को कप्तान बनाया गया था। अब फैंस के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या बीसीसीआई सिलेक्टर्स रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल करेंगे। यदि वे ऐसा करेंगे तो इसकी घोषणा कब करेंगे?

 

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *