Thursday , May 9 2024
Breaking News
कोरवारा में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत होने की खबर मिलने पर जिले के प्रभारी मंत्री दुर्घटना स्थल पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों का सांत्वना दी

Satna: ऊंचेहरा में बड़ा हादसा, टैंकर से टकराये बाइक सवार, तीनो युवकों की मौके पर ही मौत, भिड़ंत से धू धू कर जला टैंकर

कोरवारा सड़क दुर्घटना के स्थल पर पहुंचे प्रभारी मंत्री, परिजनों को दी सांत्वना, आर्थिक सहायता देने के निर्देश

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत कोरवारा मोड़ के पास शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया बाइक सवार तीन युवक एक पेट्रोलियम टैंकर से टकरा गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवारों की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि भिड़ंत से टैंकर में आग लग गयी. जिसे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर काबू किया। बाइक सवार तीन युवक गणेश, सुनील और ध्रुव कोल की मौके पर ही मृत्यु हो गई। सतना प्रवास के दौरान जिले के प्रभारी मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह को उचेहरा-मैहर सड़क मार्ग पर कोरवारा के पास हुई वाहन दुर्घटना की सूचना मिलते ही तत्काल वे मैहर के लिए रवाना हुए।

प्रभारी मंत्री डॉ शाह ने उचेहरा की मर्चुरी पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और जिला कलेक्टर को सड़क दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने सड़क दुर्घटना में मृतकों के प्रति शोक प्रकट करते हुए तात्कालिक सहायता के रूप में 5-5 हजार रुपये की राशि भी परिजनों को दिलवाई। जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत कोरवारा मोड़ के पास पेट्रोलियम टैंकर से टकरा कर बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी तथा टैंकर में आग भी लग गई थी। जिसे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने तत्काल मौके पर पहुंचकर काबू किया। बाइक सवार तीन युवक गणेश, सुनील और ध्रुव कोल की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।

प्रभारी मंत्री डॉ शाह ने बाद में मैहर-उचेहरा मार्ग पर कोरवारा मोड़ पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क और संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर दुर्घटना के कारणों की जानकारी ली। प्रभारी मंत्री ने लोक निर्माण विभाग और संबंधित अधिकारियों को सड़क सुधार और ऐसे हादसे नहीं हों, उसे रोकने के संबंध में आवश्यक उपाय करने के निर्देश दिए। इस मौके पर कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसडीएम एचके धुर्वे उपस्थित थे।

About rishi pandit

Check Also

Satna: बाल विवाह करने पर होगी सजा और जुर्माना

बाल विवाह की सूचना कंट्रोल रुम के दूरभाश 07672-494353 पर दे सकते हैं नागरिक सतना,भास्कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *