Friday , May 3 2024
Breaking News

Big Bash League: 6 छक्के, 8 चौके और नाबाद 114 रन, बिग बैश लीग में इस बल्लेबाज ने खेली शानदार पारी

Colin munro hit not out 114 runs with help of 6 sixes and 8 fours in big bash league against adelaide strikers for perth: digi deskBHN/नई दिल्ली/बिग बैश लीग 2021-22 सीजन के 9वें मुकाबले में पर्थ पर्थ स्कार्चर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में पर्थ ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में एक विकेट पर 195 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में एडिलेड 17.5 ओवर में 146 रन पर सिमट गई और पर्थ को 49 रन से जीत मिली। इस मैच में सबसे बड़ा आकर्षण पर्थ के ओपनर कोलिन मुनरो रहे और अपनी पारी के दम पर उन्होंने पूरी महफिल लूट ली। कोलिन मुनरो की बेहतरीन पारी का ही नतीजा रहा कि पर्थ ने एडिलेड पर बड़ी जीत दर्ज की।

मुनरो ने 73 गेंद पर ठोके नाबाद 114 रन

कोलिन मुनरो की पारी के दम पर पर्थ ने एडिलेड के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाया। मुनरो ने इस मैच में 73 रन की पारी के दम पर 6 छक्के और 8 चौकों की मदद से नाबाद 114 रन की पारी खेली और उनका स्ट्राइक रेट 156.16 का रहा। मुनरो ने पहले विकेट के लिए 132 रन की साझेदारी बेनक्राफ्ट के साथ की और बेनक्राफ्ट ने भी 37 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 45 रन की पारी खेली और रन आउट हो गए। वहीं कप्तान एश्टन टर्नर ने 10 गेंदों पर नाबाद 14 रन की पारी खेली। मुनरो का टी20 प्रारूप में ये पांचवां शतक था।

पर्थ द्वारा बनाए गए इस स्कोर के जवाब में एडिलेड की टीम पूरी तरह से धराशाई हो गई। पर्थ के गेंदबाजों ने  एडिलेड का बुरा हाल कर दिया और ये टीम 146 रन पर आल आउट हो गई। एडिलेड की तरफ से मैथ्य शार्ट ने 47 गेंदों पर 2 छक्के व 4 चौकों की मदद से 63 रन की पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। शार्ट के अलावा टीम का अन्य कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। वहीं पर्थ की तरफ से जेसन बेहरनडर्फ और एंड्रयू टे ने सबसे ज्यादा तीन-तीन विकेट लिए।

 

About rishi pandit

Check Also

रूस ने अंतरिक्ष में हथियारों पर प्रतिबंध संबंधी एक प्रस्ताव संयुक्त राष्ट्र में पेश किया

रूस ने अंतरिक्ष में हथियारों पर प्रतिबंध संबंधी एक प्रस्ताव संयुक्त राष्ट्र में पेश किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *