Sunday , May 19 2024
Breaking News

Katni: प्रेमी ने ही गला दबाकर की थी युवती की हत्या, अवैध संबंध के शक में की वारदात 

कटनी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ कटनी जिले के बरही थाना अंतर्गत खन्नाा बंजारी स्टेशन के पास झाड़ियों में मिली एक युवती की लाश के मामले का राजफाश पुलिस ने कर दिया है। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। हत्या आत्महत्या लगे इसके लिए आरोपित ने युवती के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन के मोबाइल नंबर मैसेज में लिखा था कि उसकी जीने की इच्छा अब नहीं है।

इस सुराग से पुलिस आरोपित तक पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आरोपित को संदेह था कि युवती का किसी अन्य युवक से संबंध है, इसी वजह से उसने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने बताया कि बरही थाना अंतर्गत खन्नाा बंजारी स्टेशन के पास 7 दिसंबर को एक युवती की लाश मिली थी। युवती की शिनाख्त ब्यौहारी निवासी युवती रुप में की गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या और हत्या के साक्ष्य छिपाने की धारा के तहत मामला दर्ज किया। मामले की विवेचना के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि युवती के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन के मोबाइल पर मैसेज आया था। इसमें लिखा था उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है और अब उसकी जीने की इच्छा नहीं है। ये मैसेज आने के बाद मोबाइल बंद हो गया था। इसी मैसेज के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ी। पुलिस ने सायबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन की जानकारी जुटाई। इसके बाद एक युवक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान युवक ने युवती की हत्या करने की बात कबूल कर ली। युवक ने बताया युवती से उसकी जान पहचान पहले थी। इस बीच युवक को संदेह हो गया कि युवती के संबंध एक अन्य युवक से भी है। इसी संदेह में उसने युवती का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। आरोपित ने बताया कि युवती के मोबाइल से उसके द्वारा उसकी बड़ी बहन को मैसेज किया गया था उसकी अब जीने की इच्छा नही हैं। गिरफ्तार किया गया आरोपित मनटुलिया गांव निवासी भैयालाल पाल है। पुलिस ने आरोपी से युवती का मोबाइल जब्त कर लिया है।

About rishi pandit

Check Also

MP: कमलनाथ बोले- कांग्रेस का न्याय पत्र जनता का फिक्स डिपॉजिट, कई सालों तक मिलेगा रिटर्न

Madhya pradesh bhopal mp news kamal nath said congress s nyay patra is the fixed …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *