Sunday , May 19 2024
Breaking News

TMKOC: क्या अब होगी पोपटलाल की शादी..? लड़की हो गई इम्प्रेस, माता-पिता के साथ गोकुलधाम पहुंची

Tmkoc now patrakar popatlal will get married girl became impressed reached gokuldham with parents:digi desk/BHN/मुंबई/  टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लगातार 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह ऐसा  सिटकॉम है जिससे हर वर्ग के लोग देखना पसंद करते हैं। तारक मेहता के हर किरदार लोगों के दिलों में बैठ गए हैं। फैंस उन्हें अपने घर का सदस्य ही मानने लगे हैं। इस सीरियल में एक एक खास किरदार पोपटलाल (Popatlal) का है। Golden Crow Award विजेता वरिष्ठ युवा पत्रकार की शादी को लेकर परेशान है। लेकिन अब लगता है कि जल्द ही गोकुलधाम में शहनाई बजने वाली है। शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आया है, क्योंकि पोपटलाल की शादी होने वाली है।

पोपटलाल के लाइफ में लड़की की एंट्री

दरअसल एक ऐसा वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर लगा रहा है कि पोपटलाल की लाइफ में एक लड़की की एंट्री होने वाली है, जो उनसे शादी करना चाहती है। बता दें हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची थीं। इसी शो को देखकर लड़की पत्रकार पोपट से इंप्रेस हो गई है।

माता-पिता के साथ गोकुलधाम पहुंची

वीडियो में देखा जा सकता है कि पोपटलाल की राशि में शादी होने की बात लिखी है। जिसे पढ़ने के बाद वह खुश हो जाते हैं। फिर गोकुलधाम सोसायटी के कैंपस में टहल रहे होते हैं। तब पीछे से एक लड़की उन्हें आवाज देती है। वह कहती है कि अपने माता-पिता के साथ शादी की बात करने आई है। अब ऐसा लग रहा कि शायद शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है।

2008 से हो रहा प्रसारित

तारक मेहका का उल्टा चश्मा जुलाई 2008 से प्रसारित हो रहा है। यह शो साप्ताहिक कॉलम ‘दुनिया ने ऊंधा चश्मा’ पर आधारित है। तारक मेहता शो गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले कई परिवारों पर है। जहां सभी धर्मों के लोग साथ रहते हैं। वहीं छोटी-छोटी समस्याओं का मिलकर हंसी-खुशी हल करते है।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *