Monday , July 1 2024
Breaking News

Sachin Tendulkar Daughter: सचिन की बेटी सारा की विज्ञापन में एंट्री, खूबसूरती देख फैंस ने बताया ‘हॉलीवुड एक्ट्रेस’

Sachin tendulkar daughter sara entry in ad video seeing her beauty fans told hollywood actress: digi desk/BHN/मुंबई/  मास्टर ब्लास्टर और देश के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी अब विज्ञापन इंडस्ट्री में एंट्री मार ली है। Sara Tendulkar जल्द ही कपड़ों की एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का विज्ञापन करते नजर आएंगे। हाल ही में Sara Tendulkar एक वीडियो में शानदार आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस विज्ञापन में Sara Tendulkar अभिनेत्री बनिता संधू और तानिया श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं। सारा की उम्र अभी 24 साल है और सोशल मीडिया पर भी उनके काफी प्रशंसक हैं।

Sara Tendulkar ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
सारा तेंदुलकर ने भी हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। ब्राउन कलर के आउटफिट में Sara Tendulkar को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस विज्ञापन में Sara एक झील के किनारे नजर आ रही हैं और वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सारा अकेली नजर आ रही हैं लेकिन कुछ देर बाद इस वीडियो में बनिता संधू और तानिया श्रॉफ भी दिखाई देते हैं।
फैन्स को काफी पसंद आ रहा वीडियो
Sara Tendulkar के पोस्ट को देखने के बाद लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं। एक फैन्स ने तो यहां तक लिख दिया कि Sara Tendulkar हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह लग रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘लगता है आप ग्रीस से हैं’ तो कई यूजर्स ने लिखा ‘वेरी ब्यूटीफुल’।
सचिन की बड़ी बेटी है सारा
Sara Tendulkar सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की बड़ी बेटी हैं। इन दोनों का एक बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी है जो क्रिकेटर हैं और फिलहाल IPL में मुंबई इंडियंस टीम से जुड़े हुए हैं। Sara की स्कूली शिक्षा मुंबई में हुई, जिसके बाद वह मेडिसिन की पढ़ाई के लिए लंदन चली गईं थी। सारा के इस विज्ञापन डेब्यू पर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। क्रिटिक्स केआरके ने भी की सारा तेंदुलकर के डेब्यू की तारीफ की है।

About rishi pandit

Check Also

43 वर्षीय श्वेता ने तिवारी इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

मुंबई मनोरंजन जगत की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक श्वेता तिवारी हमेशा अपने क्लासी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *