Saturday , July 6 2024
Breaking News

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा की बेटी हिंदी- अंग्रेजी नहीं, बंगाली समझती हैं, कॉमेडी किंग ने बताई इसकी वजह

 Kapil Sharma Show:mumbai/ कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में बेटी अनायरा को लेकर कुछ बातें बताई. हाल ही में एक एपिसोड में क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) अपनी पत्‍नी प्रियंका के साथ शो में आए थे. इस दौरान कॉमेडी किंग ने बताया कि उनकी बेटी बंगाली भाषा को आसानी से समझ कर अपना प्रतिक्रिया देती है.

दरअसल, कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में कपिल ने सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी प्रियंका के साथ अपनी पर्सनल लाइफ की कुछ बातें शेयर की. इस दौरान उन्होंने बताया कि घर में हम सभी हिंदी में, पंजाबी में बात करते हैं. अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन वह बंगाली भाषा पर ज्‍यादा रिएक्‍ट करती है.

इसका कारण बताते हुए कपिल ने कहा कि, बच्चों के साथ-साथ उनकी नैनी का भी खास ख्याल रखना होता है. अनायरा से जब हिंदी या अंग्रेजी में बात करो तो वो कुछ रेस्‍पॉन्‍स नहीं करती. पर जब बंगाली में बात करो तब वो रिएक्ट करती है. ऐसा इसलिए कि अनायरा की नैनी बंगाली हैं. बता दें कि कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का जन्म 10 दिसंबर 2019 को हुआ है.

वहीं, हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी को प्रमोट करने आए थे. इस दौरान कपिल शर्मा ने शो में अक्षय की सिल्वर जुबली मनाई थी. उन्होंने अपने टीम के सदस्यों को अभिनेता को उनके उपहारों से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया था. कपिल ने एक्टर को मनी काउंटिंग मशीन दिया था.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *