Saturday , July 6 2024
Breaking News

अमिताभ बच्चन और एकता कपूर की दिवाली पार्टी कैंसिल, कोरोना नहीं ये है असल वजह

Amitabh and Ekta diwali party cancel :mumbai/ साल के सबसे बड़े त्यौहारों में से एक दीवाली कुछ दिनों में दस्तक देने वाली है. कोरोना की वजह से मौजूदा जो हालात हैं उसमें दीवाली का सेलिब्रेशन भी बहुत ही सिंपल रहने वाला है, ये तय है. बॉलीवुड इंडस्ट्री और उसके स्टार्स भी इससे अछूते नहीं रहने वाले हैं. बॉलीवुड की प्रसिद्ध दीवाली पार्टीयों में से एक अमिताभ बच्चन और एकता कपूर की दीवाली पार्टी होती है. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को इस दीवाली पार्टी का इंतजार रहता है लेकिन इस बार बिग बी और एकता कपूर ने अपनी दीवाली की पार्टी कैंसिल कर दी है.इसकी वजह कोरोना नहीं बल्कि अभिनेता ऋषि कपूर का निधन है.

ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं इसके साथ ही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की रिश्तेदारी भी है. अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की शादी ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है.

गौरतलब है कि बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज की 2017 में मृत्यु और बेटी श्वेता के ससुर रंजन नंदा के 2018 में निधन पर भी अमिताभ बच्चन ने दीवाली की पार्टी कैंसिल कर दी थी. निर्माता एकता कपूर भी इस साल ऋषि कपूर के निधन की वजह से अपनी फेमस दीवाली की पार्टी को कैंसिल कर दी है. ऋषि कपूर और जितेंद्र की दोस्ती दशकों पुरानी है. इंडस्ट्री के प्रसिद्ध जिगरी यारों में इनका नाम आता रहा है. यही वजह है कि एकता हमेशा ही ऋषि कपूर को अपने परिवार का सदस्य करार देती रही हैं.

About rishi pandit

Check Also

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट शादी में जस्टिन बीबर

12 जुलाई, 2024 को होने वाली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी एक बड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *