Wednesday , July 3 2024
Breaking News

गुजरात को Diwali गिफ्ट, पीएम मोदी ने किया देश की पहली सी प्लेन सेवा का शुभारंभ

PM Gujarat:ahmdabad/ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश की पहली सी प्लेन सेवा का केवडिया में शुभारंभ किया। इसी के साथ देश में केवडिया-साबरमती रिवरफ्रंट सी प्लेन सेवा की शुरुआत हो गई। पीएम मोदी ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दूसरे दिन आज स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पर जाकर सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। वे इसके बाद राष्ट्रीय एकता दिवस परेड में शामिल हुए। उन्होंने अपने संबोधन में उन लोगों पर निशाना साधा, जिन्होंने पुलवामा की घटना पर भी राजनीतिक स्वार्थ ढूंढने की कोशिश की थी।

पीएम मोदी ने सी प्लेन की इस पहली उड़ान में साबरमती रिवरफ्रंट तक का सफर किया। इससे पहले साल 2017 में पीएम मोदी को गुजरात विधानसभी चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सी प्लेन की यात्रा की थी। उन्होंने उस दौरान साबरमती से मेहसाणा के धरोई बांध तक सी प्लेन से सफर किया था।

सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स से बोले पीएम- सीखना होगा कि संकट से कैसे निपटें

पीएम मोदी ने सिविल सर्विसेज प्रोबेशनर्स से कहा कि आप भारत की विकास यात्रा के जिस कालखंड में हैं, वो बहुत विशेष है। एक साल पहले की तुलना में स्थितियां बदल चुकी है। संकट के इस समय में देश ने और देश की व्यवस्थाओं ने जिस तरह से काम किया है, उससे आपने भी बहुत कुछ सीखा होगा। यह सीखना होगा कि संकट से कैसे निपटें। अधिकारियों के फैसले देशहित में होना चाहिए।

 

About rishi pandit

Check Also

अमरनाथ यात्रा चार दिन में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं ने बाबा बर्फानी के दर्शन किये

जम्मू  कश्मीर में अमरनाथ मंदिर में पिछले चार दिनों में 74 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *