Monday , May 20 2024
Breaking News

UPPCL Lekha Lipik Result: UPPCL अकाउंट क्लर्क रिजल्ट घोषित, upenergy.in पर करिये चेक

UPPCL Lekha Lipik Result 2021: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Uttar Pradesh Power Corporation Limited or UPPCL) अकाउंट क्लर्क रिजल्ट 2021 घोषित कर दिया गया है। यूपीपीसीएल ने नतीजों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट upenergy.in पर जारी की है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार लेखा लिपिक की परीक्षा में शामिल हुए थे, वे अब जरूरी डिटेल्स एंटर करके अपना स्कोर चेक कर सकते हैं। इसके साथ ही अभ्यर्थियों को ध्यान देना होगा कि, वे नीचे दिए गए डायरेक्ट स्टेप्स को फाॅलो करके रिजल्ट की जांच कर सकते हैं।

UPPCL Account Clerk Result 2021: रिजल्ट ऐसे कर पाएंगे चेक

अकाउंट क्लर्क रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट-upenergy.in पर जाएं।

इसके बाद अब वेकेंसी या रिजल्ट टैब पर क्लिक करें। इसके बाद अब एक नई विंडो खुलेगी।

अब उम्मीदवारों को अब एक अधिसूचना मिलेगी, जो कहती है, “विज्ञापन के लिए लेख लिपिक के पद के लिए स्किल टेस्ट के लिए चुने गए उम्मीदवारों की सूची। 06/वीएसए/2020/एलएल।” उम्मीदवारों को अब डाउनलोड विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद एक नया पीडीएफ खुलेगा। पीडीएफ में उन उम्मीदवारों के रोल नंबर शामिल होंगे जिन्हें पद के लिए चुना गया है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ की एक प्रति अपने पास रखें।

यूपीपीसीएल अकाउंट क्लर्क की परीक्षा 27 सितंबर, 2021 को सीबीटी मोड में आयोजित किया गया है। UPPCL की ओर से आयोजित होने वाली अकाउंट क्लर्क या लेखा लिपिक के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन 6 अक्टूबर, 2020 से शुरू हुआ था। वहीं इस पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर, 2020 थी। इसके अलावा, आवेदन शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर, 2020 थी।

उम्मीदवारों को यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यूपीपीसीएल ने प्रोविजनल आंसर-की के विरोध उम्मीदवारों द्वारा उठाई गई आपत्तियों को ध्यान में रखते हुए परिणाम जारी किया है। बता दें कि इस परीक्षा के माध्यम से कुल 102 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

 

About rishi pandit

Check Also

पंजाब सरकार का बढ़ती गर्मी के मद्देनजर सभी स्कूलों को 21 मई से 30 जून तक बंद करने का फैसला

चण्डीगढ़ पूरे उत्तर भारत में गर्मी का प्रकोप जारी है। राजस्थान, पंजाब, हरियाणा समेत कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *