Saturday , October 5 2024
Breaking News

Surya Rashi Parivartan: 16 नवंबर को सूर्य करेंगे राशि परिवर्तन, इन राशियों के लोगों की खुल जाएगी किस्मत

Surya Rashi Parivartan: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ सूर्य देवता को सफलता और मान-सम्मान का कारक माना गया है। ग्रहों के राजा कुछ दिनों में राशि परिवर्तन करेंगे। जिसका असर सभी राशियों पर दिखाई देगा। सूर्य 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। वह एक महीने तक इसी राशि में गोचर करेंगे। सूरज का राशि परिवर्तन वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या और मकर राशिवालों के लिए फलदायक होगा। इन राशि के जातकों के भाग्य बदल जाएंगे। आइए जानते हैं कितना रहेगा शुभ।

वृषभ (Taurus)

सूर्य का राशि परिवर्तन वृषभ राशिवालों के लिए शुभ होगा। इस राशिवालों को नौकरी में सफलता और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मकान या गाड़ी खरीद सकते हैं। आय के नए स्त्रोत भी सामने आएंगे। 16 नवंबर से 15 दिसंबर तक सभी कार्य में सफलता मिलेगी।

मिथुन (Gemini)

इस राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। वह व्यापारी और छात्र वर्ग को तरक्की मिलेगी। कोई लंबी बीमारी से राहत मिलेगी। स्वास्थ्य में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

सिंह (Leo)

सूर्य के राशि परिवर्तन से सिंह राशिवालों को धन का लाभ होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं। घर में खुशहाली आएगी।

कन्या (Virgo)

इस राशि के जातकों को करियर में तरक्की मिलेगी। व्यापारियों के दिन बदल जाएंगे। उम्मीद से ज्यादा मुनाफा मिलेगा। सेहत पहले से बेहतर रहेगी।

मकर (Capricorn)

सूर्य के वृश्चिक राशि में गोचर से मकर राशिवालों के किस्तम का दरवाजा खुल जाएगा। आर्थिक स्थिति और करियर में सफलता मिलेगी। मेहनत से दोगुना फल मिलेगा। बॉस और बड़े अधिकारी काम से खुश रहेंगे। घर में बड़े-बुजुर्गों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा।

About rishi pandit

Check Also

Shardiya Navratri: नवरात्र में इन पांच ज्योतिष उपायों को करने से धन की होगी बरसात

नवरात्र में कलश स्थापना से माता रानी का स्वागतमाता शैलपुत्री की पूजा से आरंभ होता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *