Saturday , July 6 2024
Breaking News

प्यार में मिला इन्कार तो प्रेमी ने प्रेमिका की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

रीवा/ प्यार में इन्कार मिलने के बाद एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है। पुलिस ने जहां प्रेमी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है वहीं पीएम उपरांत युवती का शव उनके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। मृतका की पहचान कल्पना वर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी शंकरगढ़ के रूप में की गई है। जबकि हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपित की पहचान अतरैला निवासी रमाशंकर वर्मा के रूप में की गई है।

किया था मैसेज: एसडीओपी डभौरा डीपी सिंह ने बताया कि मृतका के मोबाइल पर पुलिस को एक मैसेज प्राप्त हुआ है। जिसे खुद कल्पना द्वारा रमाशंकर को भेजा गया था। उक्त मैसेज में लिखा गया है कि मैं आ रही हूं। मुझे छूना नहीं, काटना होगा तो काटकर मेरी हत्या कर देना। जिसे पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कल्पना रमाशंकर को बहुत अच्छे तरीके से न केवल जानती थी, बल्कि उसके बीच अच्छे संबंध भी थे।

आई थी ननिहाल

बताया गया कि कल्पना शंकरगढ़ से अपने ननिहाल अतरैला आई हुई थी। युवक के बुलाने पर वह घर से लगे हुए जंगल के समीप अपनी छोटी बहन गुड्डी के साथ टहलते हुए गई थी । जहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे रमाशंकर नामक युवक ने कुल्हाड़ी से हमला कर कल्पना को मौत के घाट उतार दिया। बहन पर हमला होता देख गुड्डी मौके से भाग गई थी। जिसने इसकी सूचना स्वजनों को दी। स्वजनों की रिपोर्ट पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा दर्ज कर रात में ही शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा भेज दिया था। जहां पीएम उपरांत शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में अब तक 107.8 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में इस वर्ष 1 जून से 4 जुलाई 2024 तक 107.8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *