Wednesday , July 3 2024
Breaking News

लव जिहाद : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, फ्लैट नाम नहीं किया तो पीटा

Love Jihad: रायपुर /छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुरुवार को लव जिहाद का मामला सामने आया है। पीड़ित फिजियोथेरेपिस्ट महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपित पिछले तीन वर्षों से शारीरिक संबंध बना रहा था। शादी की बात करने पर आरोपित ने उसके फ्लैट को अपने नाम कराने का दबाव डाला। मना करने पर आरोपित ने जमकर पिटाई कर दी। आरोपित मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का रहने वाला है।

शादी से पहले वह दलदलसिवनी, सड्डू क्षेत्र में मेट्रो ग्रीन स्थित महिला के फ्लैट को अपने नाम पर करने के लिए दबाव बना रहा था। मना करने पर बर्बरता पूर्वक पिटाई कर दी, जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। निसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर का रहने वाला है।

विधानसभा पुलिस के मुताबिक निसार अहमद सिद्दीकी पिछले दस सालों से रायपुर में रहकर जमीन खरीदी-बिक्री का काम कर रहा है। तीन साल पहले एक फिजियोथेरेपिस्ट महिला डाक्टर से उसकी मुलाकात हुई। निसार ने फिजियोथेरेपिस्ट को प्रेम जाल में ऐसा फंसाया कि वह अपने पति को छोड़कर 13 साल के बेटे के साथ 2017 से उसके साथ रहने लगी। बाद में महिला का पति से तलाक भी हो गया। आरोपित शादी का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो निसार ने मेट्रो ग्रीन स्थित महिला के फ्लैट को अपने नाम पर करने के बाद ही शादी करने की बात कही।

इस बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था और निसार आए दिन महिला से मारपीट करता था। बुधवार को महिला ने जब अपना मकान निसार के नाम पर करने से साफ इन्कार कर दिया तब निसार ने बर्बरता पूर्वक मुक्के मारे और बेल्ट से बुरी तरह पिटाई की। विधानसभा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद निसार अहमद फरार हो गया। सायबर सेल की मदद से पुलिस ने आरोपित को गुरुवार की सुबह शंकर नगर से गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

छत्तीसगढ़-बलरामपुर में खैरवार-खेरवार-खरवार आदिवासी समाज का महासम्मेलन, चार प्रदेशों से लोग हुए शामिल

बलरामपुर. बलरामपुर रामानुजगंज नगर के वार्ड क्रमांक 9 में स्थित लरंगसाय कम्युनिटी हाल में खेरवार,खैरवार,खरवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *