Friday , May 3 2024
Breaking News

Fire in trailer: तेल से भरे ट्रेलर में लगी आग, ड्राइवर खलासी जिंदा जले

Fire breaks out in oil filled trailer: digi desk/BHN/जोधपुर/जोधपुर संभाग के सरहदी जिले बाड़मेर के कुड़ी गांव में एक तेल टैंकर पलटने से लगी आग में एक ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए। घटना की जानकारी मिलने पर पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही अग्निशमन दमकल वाहनों द्वारा लगी आग को बुझाया गया। जिसके बाद शवों को बाहर निकाला जा सका। दोनों मृतक झुंझुनू जिले के चिड़ावा क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं।

पुलिस के अनुसार पचपदरा-जोधपुर हाईवे के कुड़ी गांव में ट्रेलर अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया। ट्रेलर में खाद्य तेल भरा हुआ था और जोधपुर की तरफ जा रहा था। पलटी खाने के बाद ट्रेलर में आग लग गई। ट्रेलर चालक और खलासी ट्रेलर में फंस गए। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड और पुलिस को करीब एक घंटे की मशक्कत करनी पड़ी।

फायर ब्रिगेड जब तक आग बुझाती तब तक ड्राइवर रणवीर सिंह (35) और खलासी उम्मेदसिह उर्फ चिंटू जल गए। पुलिस ने आग बुझाने के बाद ट्रेलर को सीधा किया। चालक और खलासी के शव को बाहर निकाला। दोनों झुंझुनू जिले के चिड़ावा के रहने वाले हैं।आग की लपटें देखकर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गयी। आग लगने से पचपदरा-जोधपुर रोड हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक हाईवे पर जाम लगा रहा।

 

About rishi pandit

Check Also

शादी हुई हो या नहीं, रजामंदी से सेक्स संबंध को गलत नहीं बता सकते: अदालत

नई दिल्ली बलात्कार से जुड़े एक मामले में सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने अहम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *